close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अल्लाह लिखे हुए बकरी के बच्चे का हुआ जन्म, देखने के लिए लोगों का लगा तांता

नांगलशेरपुर मदरसे में मुस्लिम बालकों को दीन की तामील देने वाले इमाम साहब ने इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने बताया है कि बकरे की पीठ पर एवं दांयनी और अरबी में अल्ला लिखा हुआ है. 

अल्लाह लिखे हुए बकरी के बच्चे का हुआ जन्म, देखने के लिए लोगों का लगा तांता
मदरसे में छात्रों को दीन की तामील देने वाले इमाम साहब ने इस बात की पुष्टि की है.

करौली: टोडाभीम के गांव नांगलशेरपुर में बकरी ने एक बकरे को जन्म दिया है जिसके ऊपर अरबी में अल्लाह लिखा हुआ है. बकरी द्वारा अल्लाह लिखे हुए बकरे को जन्म देनें की खबर के इलाके में फैलने के बाद से ही बकरे को देखने के लिए लोगों का तांता लगना शुरू हो गया है. 

दरअसल, करौली के टोडाभीम के निवासी मुकेश उर्फ सन्नू पुत्र ब्रजमोहन मीना की बकरी ने हाल ही में ऐसे बकरे को जन्म दिया है. जिस पर अरबी में अल्लाह लिखा हुआ है. जैसे ही इस बात की गांव वालो खबर लगी बकरी मालिक के घर पर देखने वाले लोगो का तांता लग गया.

नांगलशेरपुर मदरसे में मुस्लिम बालकों को दीन की तामील देने वाले इमाम साहब ने इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने बताया है कि बकरे की पीठ पर एवं दांयनी और अरबी में अल्ला लिखा हुआ है. ऐसे बकरे अल्लाह की शान से बड़ी मुश्किल से पैदा होते हैं. 

यह वीडियो भी देखें:

जिनकी कीमत लाखों में होती है. वहीं बकरी मालिक को सन्नू मीणा ने बताया कि जिस बकरी ने इस बच्चे को जन्म दिया है वह तोतापुरी नस्ल की बकरी है. अभी यह बकरा मात्र 12 दिन का हुआ है. इस बकरे को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग रही है और लोग बकरे को देखने के लिए आ रहे हैं.