सर्द रात में नंगे बदन आए चोरों ने घर से लाखों रुपये के नगदी, जेवर चुराए, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

सर्द रात में नंगे बदन आए चोरों ने घर से लाखों रुपये के नगदी, जेवर चुराए, जांच में जुटी पुलिस

हिंडौन के बाजना रोड स्थित देवनगर स्थित एक घर से नंगे बदन आए चोर लाखों रुपये के सोने के जेवर और साढ़े चार लाख रुपये की नकदी ले गए. सूचना पर हिंडौन न्यू मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

चोर लाखों रुपये के सोने के जेवर और साढ़े चार लाख रुपये की नकदी ले गए

Karauli: हिंडौन के बाजना रोड स्थित देवनगर स्थित एक घर से नंगे बदन आए चोर लाखों रुपये के सोने के जेवर और साढ़े चार लाख रुपये की नकदी ले गए. सूचना पर हिंडौन न्यू मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. चोरी की घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है. नई मंडी थानाप्रभारी गिरराज प्रसाद जाटव ने बताया कि हिंडौन के बाजना रोड स्थित देवनगर कॉलोनी निवासी धर्म सिंह गुर्जर घर के एक कमरे में अपने परिवार के साथ सो रहा था.

आधी रात को चोर चार दीवारों पर चढ़कर घर में घुसे. कमरे का दरवाजा खुला तो चोर अपने कमरे में घुसा और अलमारी खोलकर करीब 425 ग्राम सोने के जेवर, जिसमें दो सोने की चेन, कंगन, कोंडानी, सितारनी, अंगूठियां और 4 लाख 56 हजार रुपये की नकदी चोरी हो गई. पीड़िता के अनुसार चोरी हुए सोने के जेवरों की कीमत 20 लाख रुपये बताई गई है.

यह भी पढ़ें- Karauli: टोडाभीम में नेकी की दीवार अभियान, निशुल्क बांटे जा रहे गर्म कपड़े

कमरे में गड़गड़ाहट की आवाज सुनकर पीड़ित व उसकी पत्नी की नींद खुली, नंगे बदन दो चोर कमरे से बाहर भागते नजर आए. थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित परिवार के अनुसार अलमारी में चांदी के बर्तन और गहने भी रखे हुए थे, लेकिन चोरों ने उन्हें छुआ तक नहीं.

यह भी पढ़ें- Karauli: सूरौठ के राजकीय सामुदायिक अस्पताल में 108 चिरंजीवी एंबुलेंस सुविधा की हुई शुरुआत

पीड़ित धरम सिंह ने बताया कि खाना खाने के बाद वह और उसकी पत्नी एक कमरे में सोए थे, जबकि उनका बेटा दूसरे कमरे में सो रहा था. सर्दी अधिक होने के कारण उनका पालतू कुत्ता भी कमरे में बंद था. उसने बताया कि रात करीब 12 बजे उसने कुछ आवाज सुनी, फिर बाहर देखने गया और वापस कमरे में सोने चला गया. इस दौरान वह दरवाज़ा बंद करना भूल गया, रात करीब डेढ़ बजे उसने दस्तक देने की आवाज सुनी तो कमरे में दो युवक खड़े थे. उन्होंने केवल चड्डी पहना हुआ था. शोर मचाने पर चोर दीवार कूदकर भाग गए. उन्होंने मुख्य द्वार का ताला खोलकर उनका पीछा किया, लेकिन तब तक चोर रात व घने कोहरे का फायदा उठाकर फरार हो गए.पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Reporter- Ashish Chaturvedi

Trending news