पूर्वी राजस्थान में आतंक का पर्याय बने कोडिया गैंग के मुख्य सरगना सहित तीन बदमाश अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार
Advertisement

पूर्वी राजस्थान में आतंक का पर्याय बने कोडिया गैंग के मुख्य सरगना सहित तीन बदमाश अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार

 हिण्डौन सिटी की महावीर थाना पुलिस और जिला स्पेशल टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए पूर्वी राजस्थान में आतंक का पर्याय बने कोडिया गैंग के मुख्य सरगना सहित तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Karauli: जिला पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह इंदौलिया ने हिण्डौन डीएसपी कार्यालय पर मामले का खुलासा किया है.  उन्होंने बताया कि अवैध हथियारों और बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन स्वीप व ऑपरेशन वांटेड के तहत मुखबिर से बदमाशों के आने की सूचना पर हिण्डौन पुलिस उपाधीक्षक किशोरी लाल के सुपरविजन में महावीर थाना अधिकारी धर्म सिंह ने पुलिस जाब्ते एवं जिला स्पेशल टीम के साथ रानोली की तरफ जाने वाली सड़क पर नाकाबंदी की. इस दौरान एक बोलेरो गाड़ी तेज गति से आती हुई दिखाई दी. जिसका पीछा करने पर तीन व्यक्ति गाड़ी से उतरकर खेतों की तरफ भागने लगे. पुलिस जाब्ते ने तीनों को पीछाकर पकड़ा. जिन्होंने अपना नाम कमल किशोर उर्फ लाला, पप्पू उर्फ पीएल मीणा और ओम प्रकाश मीना बताया. 

यह भी पढ़ेंः Karauli Weather Update: सर्दी का सितम जारी, सुबह 11 बजे तक छाया रहा अंधेरा
पुलिस ने बदमाशों की तलाशी ली तो उनके कब्जे से एक 12 बोर बंदूक, चार अवैध देसी कट्टा व 9 जिंदा कारतूस मिले.  जिन्हें पुलिस ने जप्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कमल किशोर पर 5 हजार का तथा पप्पू उर्फ पीएल पर 2 हजार का इनाम घोषित है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किये आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमला, फायरिंग, अवैध हथियार रखना, मारपीट आदि के आधा दर्जन से अधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं. पुलिस गिरफ्तार किये आरोपियों से कड़ी पूछताछ में जुटी है. जिससे कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

Report: Ashish Chaturvedi

Trending news