close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भरतपुर: डीग महोत्सव में राइजिंग स्टार की रनरअप मैथिली ठाकुर आज देंगी प्रस्तुति

राजस्थान(Rajasthan)के भरतपुर (Bharatpur)जिले में डीग महोत्सव में शुक्रवार को मेगा नाइट कार्यक्रम में राइजिंग स्टार की रनरअप रहीं मैथिली ठाकुर(Maithili Thakur)अपनी प्रस्तुति देंगी.

भरतपुर: डीग महोत्सव में राइजिंग स्टार की रनरअप मैथिली ठाकुर आज देंगी प्रस्तुति
गायिका मैथिली ठाकुर. (फाइल फोटो)

देवेंद्र सिंह, भरतपुर: राजस्थान(Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) जिले में डीग महोत्सव का आयोजन हो रहा है. इस दौरान शुक्रवार को मेगा नाइट कार्यक्रम में राइजिंग स्टार की रनरअप रहीं मैथिली ठाकुर(Maithili Thakur)अपनी प्रस्तुति देंगी.

आपको बता दें कि बिहार(Bihar) की रहने वाली मैथिली को सोशल मीडिया(Social Media)का बड़ा स्टार माना जाता है. मैथिली के फेसबुक पर 3 मिलियन फॉलोवर हैं. इसके अलावा इंस्ट्राग्राम, ट्वीटर व यूट्यूब पर 10 लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं. 

मैथिली ठाकुर को पूरे देश में राइजिंग स्टार कार्यक्रम में भाग लेने के बाद चर्चा में आईं थीं. वो इस कार्यक्रम में फाइनल में ओम नम: शिवाय गाने के बाद डायरेक्ट पहुंचीं थीं. इस शो के बाद पूरे देश में उनकी पॉप्यूलैरटी काफी बढ़ गई. उनकी मैथिली(Maithili), भोजपुरी(Bhojpuri) और छठ(Chhath) पर गाए गानों को पूरे देश में काफी पसंद किया जाता है. उनका जन्म बिहार के मधुबनी(Madhubani) जिले के 25 जुलाई 2000 को हुआ था. आम तौर पर मैथिली अपने दो भाईयों के साथ म्यूजिकल कार्यक्रमों में नजर आती हैं.