Bharatpur में दर्दनाक सड़क हादसा, 3 की मौत
Advertisement

Bharatpur में दर्दनाक सड़क हादसा, 3 की मौत

मृतकों के साथ उनका एक चौथा साथी रसीद भी था, जिसने बताया की वह लोग दो ट्रेलर में किशनगढ़ से मार्बल और जोधपुर की तरफ से चूना भरकर ला रहे थे. इसमें से मार्बल का ट्रेलर उड़ीसा (Orissa) जाना था और चूने का ट्रेलर कलकत्ता जाना था.

तीनों व्यक्तियों को एक कार ने टक्कर मारी थी.

Bharatpur: राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur News) के सेवर थाना इलाके में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. तीनों व्यक्ति ट्रेलर के ड्राइवर और खलासी थे. तीनों व्यक्तियों को एक कार ने टक्कर मारी थी, जिसमें दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई बाकी के एक व्यक्ति ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस ने सभी मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी हैं. उनके आने के बाद ही शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा और हादसा सेवर थाना इलाके के गांव में हुआ. 

यह भी पढ़ेंः Dholpur सड़क हादसे में 3 की मौत और कई घायल, पुण्य कार्य कर लौट रहा था परिवार

मृतकों के साथ उनका एक चौथा साथी रसीद भी था, जिसने बताया की वह लोग दो ट्रेलर में किशनगढ़ से मार्बल और जोधपुर की तरफ से चूना भरकर ला रहे थे. इसमें से मार्बल का ट्रेलर उड़ीसा (Orissa) जाना था और चूने का ट्रेलर कलकत्ता जाना था. उनके साथ दोनों ट्रेलर का मालिक जफरू खान भी था.

माल लोड कर आते समय अचानक एक ट्रेलर का पहिया पंचर हो गया और ट्रेलर के पहिये को बदलने के लिए वह महुआ और सिनपिनी गांव के बीच रुके. जयपुर आगरा नेशनल हाईवे पर दोनों ट्रेलर में सवार चारों लोगों ने मार्बल के ट्रेलर का पहिया बदला, जिसके बाद रसीद पहिए बदलने के औजार रखने ट्रेलर की दूसरी तरफ गया. कुर्शेद, जफरू और कमलेश ट्रेलर के पहिए को चेक कर रहे थे. इतने में एक कार आई और जोर से तीनों को टक्कर मार फरार हो गई.

एक्सीडेंट के बारे में चौथे साथी रसीद को जोर से टक्कर मारने की आवाज आई, जिस पर रसीद भाग कर दूसरी तरफ पहुंचा. उसने देखा तो सड़क पर तीनों लहूलुहान पड़े हुए थे. रसीद तीनों को संभाल ही रहा था कि इतने में वहां हाईवे पेट्रोलिंग की गाड़ी पहुंची. इसमें तीनों को आरबीएम अस्पताल लाया गया.

यह भी पढ़ेंः Dholpur में मूर्ति विसर्जन के दौरान 5 युवकों की हुई मौत, मौके पर मचा हाहाकार

डॉक्टर ने कुर्शेद और जफरू को मृत घोषित कर दिया और कमलेश को इलाज के लिए भर्ती कर लिया लेकिन कुछ देर बाद कमलेश ने भी दम तोड़ दिया. मरने वालों में कुर्शेद, जिसकी उम्र करीब 35 साल है. वह शीतल का बास जिला अलवर का रहने वाला है. दूसरा जफरू हैं, जफरू के दोनों ट्रेलर का मालिक था और वह भी शीतल का बास का रहने वाला है. तीसरा व्यक्ति कमलेश है, जो कि राजगढ़ का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस मोर्चरी पर पहुंच कर चौथे साथी रसीद के बयान ले रही है. 

Reporter- Devendra Singh

Trending news