धौलपुर: ट्रोला चालक की गोली मारकर हत्या कर सरिया लेकर फरार हुए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

धौलपुर: ट्रोला चालक की गोली मारकर हत्या कर सरिया लेकर फरार हुए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

बदमाश गाड़ी को चला कर जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके के छीतापुरा मोड़ के पास ले गए और गाड़ी में से सरिया चोरी कर भाग गए. 

फाइल फोटो

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले में बोकारो से ट्रोला में सरिया भरकर ला रहे चालक और परिचालक से अज्ञात बदमाशों ने मारपीट कर सारा सरिया चुरा लिया. बदमाशों ने ट्रोला चालक को गोली मार दी, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बदमाशों ने परिचालक के साभी भी काफी मारपीट की, जिस वजह से वह बेहोश हो गया. 

बदमाश गाड़ी को चला कर जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके के छीतापुरा मोड़ के पास ले गए और गाड़ी में से सरिया चोरी कर भाग गए. उपचार के दौरान होश में आने पर परिचालक राधाचरण ने बताया कि दो दिन पहले वह बिहार के बोकारो शहर से लोहे के सरिया लेकर गुड़गांव रवाना हुए थे. गुड़गांव से पहले एक ढाबे पर उन्होंने ट्रक खड़ा करके खाना खाया था. जिसके बाद दोनों ट्रक में सो गए, तभी अज्ञात बदमाशों ने उनपर हमला बोल दिया. 

बदमाशों ने ट्रक चालक नरेंद्र रावत पर पहले चाकू से कई बार हमला किया और फिर कट्टे से गोली मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं बदमाशों ने उसके साथ भी जमकर मारपीट की जिससे वह बेहोश हो गया. बदमाशों ने इस दौरान ट्रक में लदे सरिए कहीं उतार दिए और ट्रक सहित उन्हें यहां राजाखेड़ा इलाके में छोड़कर चले गए. घटना की जानकारी जैसे ही राजाखेड़ा के लोगों को मिली तो हड़कंप मच गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और परिचालक को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की छानबीन शुरू कर दी हैं.  

Trending news