धौलपुर: दो बच्चों और मां की गला रेत कर हत्या, गंभीर हालत में मिला पति

पुलिस का कहना है कि मां और दोनों बच्चों की गला रेत कर हत्या की गई है. हालांकि, मौत की असली वजह पोस्टमार्टम के बाद ही सामने आएगी.

धौलपुर: दो बच्चों और मां की गला रेत कर हत्या, गंभीर हालत में मिला पति
प्रतीकात्मक तस्वीर

बसेड़ी: राजस्थान के धौलपुर के बसेड़ी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां ट्रिपल मर्डर का एक मामला सामने आया है. दरअसल, बसेड़ी में एक मां और दो बच्चों की लाश मिली है और पति गंभीर हालत में मिला है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को अस्पताल में भर्ती कराया. जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

आपको बता दें कि, पुलिस का कहना है कि मां और दोनों बच्चों की गला रेत कर हत्या की गई है. हालांकि, मौत की असली वजह पोस्टमार्टम के बाद ही सामने आएगी. पुलिस को अब तक हत्या के लिए कोई गंभीर कारण नहीं मिला है लेकिन प्रथम दृष्टि में माना जा रहा है कि पारिवारिक कलह की वजह से मां और बच्चों की हत्या की गई है. वह मामले की जांच में जुटी हुई है. 

वहीं पति की हालत अब भी गंभीग बताई जा रही है और अस्पताल में उसका इलाज जारी है. यह घटना बसेड़ी थाना क्षेत्र के कांकोर गांव की बताई जा रही है. मामले की जानकारी मिलते ही डीएमसी अतुल साहू मौके पर पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं. अचानक इस तरह से मां और दो बच्चों की हत्या से आस-पास दहशत का माहौल बना हुआ है. हालांकि, हत्या के कारणों के बारे में अब तक पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिली है.