close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भरतपुर के कुम्हेर कस्बे में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 की मौत, 3 घायल

कस्बे में पैदल घूम रहे लोगों एक गाड़ी ने टक्कर मारने के दौरान यह हादसा हुआ.

भरतपुर के कुम्हेर कस्बे में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 की मौत, 3 घायल
घायलों को बेहतर इलाज के लिए भरतपुर रेफर किया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

भरतपुर: कुम्हेर कस्बे में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनमें से एक को घायल को जयपुर उपचार के लिए जयपुर रेफर किया है. हादसे पर क्षेत्रीय विधायक और कैबीनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने अपनी गहरी सवेंदना व्यक्त करते हुए ट्विटर के जरिये मृतकों के परिवारों को हर संभव सहायता का भरोसा दिलाया है. 

मृतकों में रघुवीर सिंह (62) पुत्र हरीश चंद्र बघेल, प्रेम सिंह (55)पुत्र नत्थू लाल, निरोत्तम लाल धनीराम (65), मक्खन लाल (60)पुत्र बसंता राम का नाम शामिल है. वहीं घायलों में हरी सिंह पुत्र रामजीलाल तमोली कुमार निवासी, दूसरा घायल है रामेश्वर पुत्र श्री पत बघेल कुम्हेर निवासी है.

पुलिस की प्रारम्भिक तफ्तीश में सामने आया है कि कुम्हेर कस्बा निवासी कुछ लोग आज सुबह जब घर से घूमने निकले थे और सड़क पर टहल रहे थे, इसी दौरान वहां से एक कार तेज़ रफ़्तार से गुज़री. ड्राइवर गाडी से अपना नियंत्रण खो बैठा और वो बेकाबू होकर लोगों को रौंदते हुए निकल गई. हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर कार लेकर मौके से भाग निकला. 

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो हादसा इतना भयानक था कि घटनास्थल पर कोहराम की स्थिति बन गई. चीख-पुकार के बीच आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को सम्भाला. लेकिन इससे पहले की कोई राहत पहुंचाई जाती तब तक दो लोगों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया था. 

हादसा स्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने फ़ौरन हादसे की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल के लिए रवाना किया. बताया गया है कि हादसे में मौके पर 2 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि गम्भीर घायल 2 अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. मृतकों के शव कुम्हेर और भरतपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं.

इस संबंध में एसडीएम भूपेंद्र सिंह ने बताया कि एक वाहन लोगों को रौंदते हुए भाग गया है, जिसकी तलाश की जा रही है. सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. इससे पहले गुस्साए लोग थाने पहुंच गए और नाराजगी जताई. गुस्साए लोगों ने जाम लगाकर अपना आक्रोश जताया.