close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धौलपुर: फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले बदमाशों को छुड़ा ले गए गांव वाले, देखती रह गई पुलिस

बदमाशों की फायरिंग से गांव में दहशत फैल गई. लेकिन ग्रामीणों ने अपनी जान की चिंता न करते हुए गैंग के मुखिया ओमवीर उर्फ लादेन को बंदूक समेत घेराबंदी कर पकड़ लिया.

धौलपुर: फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले बदमाशों को छुड़ा ले गए गांव वाले, देखती रह गई पुलिस
बदमाशों को छुड़ा ले गए गांव वाले, देखती रह गई पुलिस

प्रशांत हुंडावाल,धौलपुर: पुलिस की कार्यशैली पर एक बार फिर से सवालिया निशान लगे हैं पुलिस जिन बदमाशों को पकड़कर थाने ला रही थी.रास्ते में ही उसके परिजन और गांव वाले पुलिस को घेरकर बदमाशों को छुड़ा ले जाते हैं और पुलिस देखती रही जाती है. दरअसल बुधुआ का नगला गांव में दो दिन पहले बच्चों में विवाद हुआ था.जिसको लेकर बदमाश लादेन उर्फ ओमवीर ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ मिलकर दो सगे भाइयों पर हमला कर दिया. दोनों भाई खेत में जा रहे थे इसी दौरान बदशाम लादेन उर्फ ओमवीर ने दोनों भाइयों पर फायरिंग कर हमला कर दिया.

बदमाशों की फायरिंग से गांव में दहशत फैल गई. लेकिन ग्रामीणों ने अपनी जान की चिंता न करते हुए गैंग के मुखिया ओमवीर उर्फ लादेन को बंदूक समेत घेराबंदी कर पकड़ लिया. और बदमाश की जमकर पिटाई कर दी. ग्रामीणों ने बताया कि दो दिन पहले बच्चों के विवाद को बदमाशों ने गांव वालों को धमकाया था. और गांव के ही दो भाइयों पर 5 राउंड फायरिंग भी की थी.फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने घेराबंदी कर बदमाश लादेन को बंदूक सहित पकड़ लिया था. लोगों ने पिटाई के बाद बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया था. लेकिन जब लादेन को लेकर पुलिस रवाना हुई तो.

लादेन के परिवारवालों ने दो दर्जन ग्रामीणों को लेकर पुलिसवालों को रास्ते में ही घेर लिया. और बदमाश लादेन उर्फ ओमवीर को पुलिस के कब्जे से छुड़ाकर फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा. इस घटना के बाद से ही पुलिस को लेकर लोगों में भी रोष है. पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे. वहीं दूसरे पक्ष वालों ने भी पुलिस की इस लापरवाही पर नाराजगी जाहिर की है और खौफ के साए में हैं.