विधायकों का डांस वीडियो वायरल, राजस्थानी गीतों पर जमकर लगाए ठुमके
Advertisement

विधायकों का डांस वीडियो वायरल, राजस्थानी गीतों पर जमकर लगाए ठुमके

इस दौरान विधायक प्रतिष्ठित पद की गरिमा भूल शादी की मस्ती में सराबोर होकर जमकर झूमते हुए नजर आए.

डांस करने के वीडियो जमकर वायरल

Sawai Madhopur: जिले में शादी सीजन के दौरान इन दिनों विधायकों पर शादी समारोह (Wedding ceremony) में जमकर नाचने की खुमारी छाई हुई है. इस दौरान विधायक प्रतिष्ठित पद की गरिमा भूल शादी की मस्ती में सराबोर होकर जमकर झूमते हुए नजर आए. सवाई माधोपुर जिले के यह विधायक हैं अशोक बैरवा तथा इंदिरा मीणा. 

यह भी पढ़ें- आज मुंबई से राजस्थान पहुंचेंगे Katrina-Vicky, बाय रोड जयपुर से जाएंगे चौथ का बरवाड़ा

सवाई माधोपुर जिले (Sawai Madhopur News) के बामनवास की विधायक इंदिरा मीणा (Indira Meena) वैसे भी शादी समारोह में अक्सर नाचती हुई देखी जाती है. विगत दिनों भी कुछ शादियों में उनके डांस करने के वीडियो जमकर वायरल हुए थे. वहीं एक बार फिर से जब एक दिवस पुर्व बामनवास विधानसभा क्षेत्र के निमोद गांव में कांग्रेसी कार्यकर्ता (Congress worker) की शादी थी, बामनवास विधायक इंदिरा मीणा शादी समारोह में पहुंची. तब शादी समारोह में शिरकत कर रहे लोगों के आग्रह पर उन्होंने राजस्थानी गीतों पर जमकर ठुमके लगाए.

यह भी पढ़ें- मंत्री रमेश मीना का बड़ा बयान, कहा- केंद्र सरकार ने दो साल से नहीं दी योजनाओं की राशि

विधायक इंदिरा मीणा को नाचते हुए देखकर इस दृश्य का लोगों ने भी जमकर लुत्फ उठाया. शादी की मस्ती में सराबोर होकर नाचने की होड़ में खंडार विधायक अशोक बैरवा (Ashok Bairwa) भी इंदिरा मीणा से दो कदम आगे दिखाई दिए. सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय पर ही उनके पारिवारिक एक शादी समारोह में खंडार विधायक अशोक बैरवा ने पारिवारिक महिलाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए. शादी की मस्ती के रंग में विधायकी का सुरूर भूल गए और पूरी तरह शादी के रस में सराबोर होकर मस्ती में झूमते नजर आए. दोनों ही विधायकों का शादी में जमकर डांस करने का यह वीडियो अब सवाई माधोपुर में खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है.
Report- Arvind singh Chauhan

Trending news