Karauli में वीकेंड कर्फ्यू जारी, सड़कों पर पसरा सन्नाटा
Advertisement

Karauli में वीकेंड कर्फ्यू जारी, सड़कों पर पसरा सन्नाटा

राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत रविवार को दूसरे वीकेंड कर्फ्यू का जिला मुख्यालय सहित ग्रामीण क्षेत्रों में असर दिखाई दिया.

सड़कों पर पसरा सन्नाटा.

Karauli:  कोरोना की तीसरी लहर से बचाव के लिए राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत रविवार को दूसरे वीकेंड कर्फ्यू का जिला मुख्यालय सहित ग्रामीण क्षेत्रों में असर दिखाई दिया. वीकेंड कर्फ्यू के चलते दुकानें बंद रही और सड़कों पर भी लोगों की आवाजाही कम दिखी. इस बीच क्षेत्र में छाए घने बादल और ठंडी हवाओं ने भी कर्फ्यू को सफल बनाने में सहयोग दिया. कर्फ्यू के दौरान केवल आवश्यक पदार्थ दवाई, दूध-दही, फल-सब्जी की दुकान खुली रही. वीकेंड कर्फ्यू का जिला मुख्यालय से लेकर विभिन्न स्थानों पर असर दिखा और सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा.

यह भी पढ़ें: Khandar: गंगा माता मंदिर और चार दुकानों के एक रात में टूटे ताले, मुकुट और दानपात्र चोरी

जिले मे कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. जिले में पिछले 5 दिनों में ही 601 कोरोना रोगी मिले हैं. कुल संख्या 750 के पार पंहुच गई है. बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए राज्य सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू की शुरुआत की है. वीकेंड कर्फ्यू पर क्षेत्र के प्रमुख धार्मिक स्थल मदन मोहन मंदिर मंदिर में भी श्रद्धालुओं के लिए दर्शन बंद है. हालांकि मंदिर की पूजा सेवा यथावत रहेगी.

 यह भी पढ़ें: Bari: डकैत गुर्जर को विधायक की चेतावनी बोेले- मां का दूध पीया है तो...

एसपी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि
सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइड लाइन के तहत वीकेंड कर्फ्यू की पालना सुनिश्चित करने के लिए शहर और गांवों प्रमुख चौराहों पर पुलिस के जवान तैनात किए गए है. और आपको बता दे कि दूध, फल, सब्जी विक्रेता पर पाबन्दी नही है लेकिन उन्हें कोरोना गाइड लाइन की पालना करना अनिवार्य है. अनावश्यक आवाजाही पर पाबंदी रहेगी. इस दौरान करौली जिला मुख्यालय सहित विभिन्न क्षेत्रों में पुलिस ने पैदल गश्त कर लोगों से कोरोना गाइड लाइन की पालना करने, मास्क लगाने, बिना काम घरों से बाहर नहीं निकलने की भी अपील की. साथ ही गाइडलाइन की पालना नही करने और अनावश्यक घरों से बाहर निकलने वालो पर कार्यवाही की बात कही.

Reporter: Ashish Chaturvedi

Trending news