महिला की संदिग्ध हालात में होई मौत, ससुराल पक्ष पर जहर देकर मारने का लगा आरोप
X

महिला की संदिग्ध हालात में होई मौत, ससुराल पक्ष पर जहर देकर मारने का लगा आरोप

महिला की मौत के बाद पीहर पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर शादी के बाद से ही महिला को परेशान कर जहर देकर हत्या (Murder) करने का आरोप लगाया है. 

महिला की संदिग्ध हालात में होई मौत, ससुराल पक्ष पर जहर देकर मारने का लगा आरोप

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर (Dholpur News) जिले के मनियां थाना क्षेत्र के बाबरी गांव में एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. महिला की मौत के बाद पीहर पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर शादी के बाद से ही महिला को परेशान कर जहर देकर हत्या (Murder) करने का आरोप लगाया है. मामले की सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंची थाना पुलिस ने पीहर पक्ष की तहरीर पर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों सुपुर्द कर दिया. 

मनिया थाना प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि महिला रेनू उत्तर प्रदेश के फतेहाबाद की रहने वाली है, जिसकी शादी करीब 8 वर्ष पहले बावरी गांव के भुजमवीर नाम के युवक से हुई थी, जिसके पहले से ही 3 बेटियां थी. थाना प्रभारी ने बताया कि 15 दिन पहले महिला ने एक पुत्र को जन्म दिया था, जिसके बाद बाथरूम से निकलते ही अचानक महिला जमीन पर गिर गई.

यह भी पढ़ेंः Nagaur: मकराना में रास्ते के विवाद पर दो पक्षों में मारपीट, इलाज के दौरान महिला ने तोड़ा दम

इसके बाद परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि महिला की मौत की सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंचे पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर शादी के बाद से ही महिला को परेशान करने का आरोप लगाते हुए जहर देकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया है. इस पर मृतक महिला के पति और ससुर को राउंड अप कर महिला के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. 

Reporter- Bhanu Sharma 

 

 

Trending news