Bhilwara: नेहरू विहार कॉलोनी में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, दलाल सहित 7 युवतियां Arrest

पुलिस उप अधीक्षक सदर रामचंद्र चौधरी (Ramchandra Chaudhary) ने कहा कि मुखबिर से सूचना मिली कि नेहरू विहार कॉलोनी में रहने वाला एक दलाल क्षेत्र में सेक्स रैकेट चला रहा है. 

Bhilwara: नेहरू विहार कॉलोनी में सैक्स रैकेट का भंडाफोड़, दलाल सहित 7 युवतियां Arrest
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Bhilwara: शहर की भीमगंज थाना पुलिस (Bhimganj Thana Police) ने नेहरू विहार कॉलोनी में सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा करते हुए एक दलाल सहित 7 युवतियों को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें- 1 गिलास दूध के चक्कर में बिछ गई लाशें, उजड़ गया परिवार

 

यह युवतियां दिल्‍ली, यूपी और नेपाल (Nepal) से भीलवाड़ा (Bhilwara) में बुलायी गयी थी. दलाल युवक पहले भी पीटा एक्‍ट और मादक पदार्थ रखने के मामले में पकड़ा गया था.

यह भी पढ़ें- भारी पड़ा विधवा की मांग में 'शादी का सिंदूर', खाप पंचायत ने सुनाया तालिबानी फरमान

पुलिस उप अधीक्षक सदर रामचंद्र चौधरी (Ramchandra Chaudhary) ने कहा कि मुखबिर से सूचना मिली कि नेहरू विहार कॉलोनी में रहने वाला एक दलाल क्षेत्र में सेक्स रैकेट चला रहा है. इस पर बोगस ग्राहक बनाकर वहां भेजा गया, जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर धरपकड़ की कार्यवाही को अंजाम दिया गया. 

मौके से पुलिस ने एक दलाल और 7 युवतियों को हिरासत में लिया, जिन्‍हें पीटा एक्‍ट के तहत गिरफ्तार किया गया. जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने जिले के तमाम कस्बो में प्रोस्टीट्यूशन के कारोबार की सूचना मिलने पर तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

REPORTER - DILSHAD KHAN