Bhilwara Samachar: पुजारी को बंधक बनाकर इस बड़े मंदिर में हुई चोरी, जांच में जुटी पुलिस

भीलवाड़ा जिले (Bhilwara Samachar) के करेडा उपखंड क्षेत्र के उमरी ग्राम पंचायत के आस्था का केन्द्र माना जाने वाले धार्मिक स्थान जगदीश भगवान के मंदिर में चोरी (Rajasthan Crime) की वारदात सामने आयी है. 

Bhilwara Samachar: पुजारी को बंधक बनाकर इस बड़े मंदिर में हुई चोरी, जांच में जुटी पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर

Bhilwara: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले (Bhilwara Samachar) के करेडा उपखंड क्षेत्र के उमरी ग्राम पंचायत के आस्था का केन्द्र माना जाने वाले धार्मिक स्थान जगदीश भगवान के मंदिर में चोरी (Rajasthan Crime) की वारदात सामने आयी है. देर रात्रि 3 अज्ञात बदमाशों ने मंदिर से लाखों रुपए के सोना चांदी के आभूषण (Gold silver jewelery) पर हाथ साफ कर लिया. 

ये भी पढ़ें: Bhilwara: Mahi Goswami को नहीं तोड़ पाई ससुराल की प्रताड़नाएं, बनी समाज के लिए मिसाल

घटना के वक्त पुजारी घनश्याम दास वैष्णव और उसका पुत्र मंदिर में ही मौजूद थे. चोरों ने पहले दोनों को बंधक बनाया और फिर सोने-चांदी के आभूषण ले गये. वहीं, चोरों की करतूत सीसीटीवी कैमरे (CCTV cameras) में कैद हो गई, लेकिन शातिर चोरों ने सीसीटीवी कैमरे और हार्ड डिस्क तोड़कर साथ ले गये.

घटना की सूचना ग्रामीणों ने रायपुर थानाधिकारी को दी. सूचना पर रायपुर थाना अधिकारी प्रेम सिंह सहित भारी मात्रा में पुलिस जाब्ता जगदीश उमरी गांव पहुंचा, जहां घटनास्थल से पुलिस (Bhilwara Police) ने साक्ष्य जुटाएं हैं और डॉग स्क्वायड की टीम को मौके के लिए बुलाया गया है. वहीं, मंदिर से कुछ ही दूर एक नदी में लुटेरे ने मंदिर से चुराई एलईडी और कुछ सामान फेंका है जो पुलिस को मिले हैं, पुलिस सरगर्मी से अज्ञात चोरों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें: Bhilwara शराब दुखांतिका: 5 लोगों की मौत पर बड़ा खुलासा, पारिवारिक विवाद का था षडयंत्र