भीलवाड़ा: गाडोली महादेव मंदिर में चोरी की कोशिश, लेकिन चुरा ले गए सिगरेट, गुटका
Advertisement

भीलवाड़ा: गाडोली महादेव मंदिर में चोरी की कोशिश, लेकिन चुरा ले गए सिगरेट, गुटका

हनुमान नगर थाना क्षेत्र के गाडोली महादेव मंदिर में बाइक पर आए तीन चोरों ने देर रात्रि चोरी का प्रयास किया, लेकिन पुजारी के जागने से चोरी करने में कामयाब नहीं हो सके

गाडोली महादेव मंदिर में चोरी की कोशिश.

भीलवाड़ा: जिले की जहाजपुर विधानसभा के हनुमान नगर थाना क्षेत्र के गाडोली महादेव मंदिर में बाइक पर आए तीन चोरों ने देर रात्रि चोरी का प्रयास किया, लेकिन पुजारी के जागने से चोरी करने में कामयाब नहीं हो सके. इससे नाराज चोर मंदिर के बाहर लगी दुकानों में से बीड़ी, सिगरेट, गुटका, अगरबत्ती चुराकर ले गए.

इसको लेकर श्री नीलकंठ महादेव मंदिर समिति गाडोली के अध्यक्ष ने थाने में रिपोर्ट दर्ज दी है. रिपोर्ट में बताया कि मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज में चोरों की वारदात कैद हो गई है. रात को बाइक से आये तीन चोर 12:22 बजे मंदिर में घुसे. जिसमें एक युवक ने नीली जींस, पीली टी-शर्ट तथा मुंह पर लाल कपड़ा बांध रखा था, दूसरे ने नीली टी-शर्ट और तीसरे युवक ने चेक की टी-शर्ट तथा मुंह पर सफेद कपड़ा बांध रखा था. 

दान पेटी तोड़ने का किया प्रयास
तीनों चोरों ने मंदिर में घुसकर शिव प्रतिमा के सामने लगी दान पेटी को साथ लाए गए लोहे के सरिये से तोड़ने का प्रयास किया जिसमें असफल रहे. इसके बाद मंदिर के बाहर लगी दान पेटी को भी तोड़ने का प्रयास किया लेकिन उसमें भी सफल नहीं हो सके. 

तीनों चोर फरार
इसके बाद तीनों चोरों ने मंदिर के बाहर लगी दुकानों में बीड़ी, सिगरेट, गुटके व अगरबत्ती चुराई. दान पेटी व दुकानों के ताले तोड़ने की आवाज सुनकर मंदिर का पुजारी जाग गया जिससे तीनों चोर बाइक पर बैठकर फरार हो गए. 

आक्रोशित ग्रामीण एकत्रित होकर हनुमान नगर थाने पहुंचे और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया. ग्रामीणों का आरोप था कि 2 जनवरी 2022 को भी अज्ञात चोरों ने गाडोली महादेव मंदिर व लुहारी मंदिर में चोरी का प्रयास किया था. उस समय भी ग्रामीणों ने पुलिस को शिकायत दी थी लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं कर सिर्फ आश्वासन देकर ग्रामीणों को टरका दिया तथा उस मामले में आज तक पुलिस ने लापरवाही बरतते हुए चोरों को गिरफ्तार नहीं किया, जिससे चोरों के हौसले बुलंद हो गए. बाद में थाना अधिकारी मोहम्मद इमरान द्वारा समझाने एवं आश्वासन पर ही लोग माने.

(इनपुट-अंजनी पाराशर)

Trending news