भीलवाड़ा दौरे पर अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष , DM और SP के नहीं पहुंचने पर जताई नाराजगी
Advertisement

भीलवाड़ा दौरे पर अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष , DM और SP के नहीं पहुंचने पर जताई नाराजगी

उपाध्यक्ष राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष  अरूण हालदार शनिवार को भीलवाड़ा दौरे पर रहे.

भीलवाड़ा दौरे पर अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष , DM और SP के नहीं पहुंचने पर जताई नाराजगी

Scheduled Caste Commission on Bhilwara tour : उपाध्यक्ष राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष  अरूण हालदार शनिवार को भीलवाड़ा दौरे पर रहे. इस दौरान कार्यक्रम में कलेक्टर और एसपी की मौजूदगी नही होने पर उन्होंने मंच से नाराजगी जाहिर करते हुए मामले में संज्ञान लेने की बात कही.

हालदार ने माणिक्य लाल वर्मा राजकीय महाविद्यालय परिसर में राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग की अनुशंसा पर प्रधानमंत्री स्वच्छता मिशन के अन्तर्गत नगर विकास न्यास द्वारा चन्द्रशेखर आजाद छात्रावास में स्वच्छता के लिए 20 लाख के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया.

इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम के दौरान आमजन और छात्रों को संबोधित करते हुए आयोग के कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी. उन्होंने छात्रावास में विद्यार्थियों, आमजन को लक्ष्य के प्रति समर्पित रहने की बात कही. राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अरुण हालदार ने अनुसूचित जाति के शैक्षिक विकास और सामाजिक उत्थान के लिए संचालित योजनाओं और कार्यक्रमों के बेहतर क्रियान्वयन के लिए गंभीरतापूर्वक प्रयास करने और अधिक से अधिक पात्र तथा जरूरतमंदों को लाभान्वित करने की बात कही. हालदार ने कहा कि अनुसूचित जाति से संबंधित प्रकरणों को गंभीरता से लेने और पीड़ितों को तात्कालिक सहायता उपलब्ध करा कर राहत देने और पूरी संवेदनशीलता के साथ कार्य करने की आवश्यकता है.

इस कार्यक्रम में भीलवाड़ा कलेक्टर आशीष मोदी और एसपी आदर्श सिद्धू के शामिल होने पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की . उन्होंने कहा की यह भीलवाड़ा प्रशासन की अनुसूचित समाज के प्रति उदासीनता को दर्शाता है. इस मामले को आयोग के समक्ष रखा जायेगा. कार्यक्रम संयोजक सीताराम खटीक ने सभी का आभार प्रकट किया. इस दौरान विधायक अर्जुन लाल जीनगर, पूर्व यूआईटी चेयरमैन लक्ष्मी नारायण डाड, सहित कॉलेज स्टाफ, एनसीसी कैडेट्स, सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधि आदि मौजूद रहे. अतिथियों ने विभिन्न सामाजिक संस्थाओं को उत्कृष्ट कार्य करने पर सम्मानित भी किया.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news