गुलाबचंद कटारिया का सीएम गहलोत पर बड़ा हमला, कहा- उनकी सरकार को कोई पलट ना दें
Advertisement

गुलाबचंद कटारिया का सीएम गहलोत पर बड़ा हमला, कहा- उनकी सरकार को कोई पलट ना दें

राजस्थान विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा था कि लालसोट में एक महिला डॉक्टर आत्महत्या मामले में सरकार के सक्रिय नहीं रहने से घटना हुई.

गुलाबचंद कटारिया

Bhilwara: राजस्थान विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा था कि लालसोट में एक महिला डॉक्टर आत्महत्या मामले में सरकार के सक्रिय नहीं रहने से घटना हुई. मामले में जांच नहीं होने तक डॉक्टर को 302 में मुलजिम बनाना गलत था, पुलिस ने जल्दबाजी में कदम उठाया.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में आज से ओपीडी और आईपीडी सुविधाएं Free, जानें पूरा Process

भीलवाड़ा में पत्रकारों से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने सीएम अशोक गहलोत पर भी बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि गहलोत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को कानून व्यवस्था देखने के लिए चार्टर प्लेन से राजस्थान बुलाने की बात कहते हैं. अमित शाह जी की जरूरत नहीं है, हम ही आपको निपटा देंगे. गृह मंत्रालय खुद सीएम के पास है और उन्हें ही घटनाओं की जानकारी नहीं होती है, वह दूसरे को भी नहीं बताते हैं कहीं रात में उनकी सरकार को कोई पलट ना दें.

विधायक जोहरी लाल के बेटे पर दुष्कर्म के आरोप पर कटारिया ने कहा कि मामले में विधायक ने जिस तरह से बयानबाजी कि वह गलत है. जांच होनी चाहिए मामले की मगर उनका यह बयान गलत है कि उनका बेटा निर्दोष है, उन्हें यह कहना चाहिए था कि मेरा बेटा ऐसा नहीं कर सकता है, फिर भी मामले की जांच करवाई जाए. विधानसभा में अधिकारियों ने जिस तरह से गलत रिपोर्ट यूनिवर्सिटी की पेश की उससे गहरा धक्का लगा है.

कटारिया ने यह भी कहा कि मैं जिंदा रहूं या नहीं रहूं मगर आप देखना आने वाले 40 साल तक प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस ही राज करेगी. आम आदमी पार्टी का अभी तक राजस्थान में कोई जनाधार नहीं है. 

यह भी पढ़ें- चैत्र नवरात्रि: ऐसे करें मां की पूजा, होंगे सभी कार्य पूर्ण, करें ये उपाय

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया पूर्व विधायक राम रिछपाल नुवाल के निधन पर शोक व्यक्त करने भीलवाड़ा आए थे. सर्किट हाउस में उनसे भीलवाड़ा विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर और भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने मुलाकात की.
Report- DILSHAD KHAN

Trending news