आपसी रंजिश में चला चाकू, 5 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर
Advertisement

आपसी रंजिश में चला चाकू, 5 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश के चलते दो गुटों में हुए झगड़े के दौरान हुई चाकूबाजी में 5 लोग घायल हो गए. हमले में घायल 2 लोगों को उदयपुर रेफर किया गया है. जानकारी के अनुसार सुभाष नगर थाना क्षेत्र की गुलजार नगर कॉलोनी में पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में झगड़ा हो गया.

आपसी रंजिश में चला चाकू, 5 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

Bhilwara: शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश के चलते दो गुटों में हुए झगड़े के दौरान हुई चाकूबाजी में 5 लोग घायल हो गए. हमले में घायल 2 लोगों को उदयपुर रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार सुभाष नगर थाना क्षेत्र की गुलजार नगर कॉलोनी में पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में झगड़ा हो गया. मामूली कहासुनी को लेकर शुरू हुआ झगड़ा देखते ही देखते मारपीट में बदल गया और क्षेत्र के ही रहने वाले गुलजार पिता मोहम्मद सदीम, तारिक पिता मोहम्मद सदीम, और मोहम्मद सदीम पर 15 से 20 लोगों ने हमला बोल दिया. हमले में घायल एक ही परिवार के तीन सदस्यों के साथ ही आरिफ पिता जहूर और क्षेत्र में ही सोडा शिकंजी का ठेला लगाने वाला अब्बू पिता मोहम्मद शमीम भी घायल हो गया. 

पांचों घायलों को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया जहां से हालत ज्यादा गंभीर होने पर गुलजार और तारिक को उदयपुर के लिए रेफर किया गया है. सूचना पर हॉस्पिटल पहुंची सुभाष नगर थाना पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज किए है. पुलिस का कहना है दोनों पक्षों की ओर से परस्पर रिपोर्ट दी गए हैं, दूसरे पक्ष की ओर से भी कुछ लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है. वहीं पुलिस इस पूरे घटनाक्रम को जमीन विवाद को लेकर चल रही आपसी रंजिश होना बता रही है फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. 

आपको बता दें कि शहर में चाकूबाजी की घटनाएं इन दिनों आम हो गई हैं. अपराधियों में पुलिस का खत्म होता डर शहर में लगातार इस तरह की वारदातों को बढ़ा रहा है. छोटी-छोटी बातों पर चाकूबाजी और गोलीबारी भीलवाड़ा शहर के लिए कहीं बड़ी वारदात का कारण न बन जाए इसका सभी को डर सता रहा है. हालांकि झगड़े में दोनों ही पक्ष एक ही समाज के थे इसके कारण शहर में शांति का माहौल है. यदि मामला अलग-अलग समाजों का होता तो स्थिति तनावपूर्ण हो सकती थी जो के शहर में विगत कुछ दिनों से चल रहा तनाव अभी पूरी तरह से शांत भी नहीं हो पाया है ऐसे में पुलिस की लापरवाही के चलते इस तरह की घटना होना चिंताजनक है. 

Trending news