भीम आर्मी के भारत बंद का झालावाड़ में आंशिक असर, CAA और NRC के खिलाफ लगे नारे

भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने शहर भर में जुलूस निकालते हुए मिनी सचिवालय स्थित जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे, जहां पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया गया.

भीम आर्मी के भारत बंद का झालावाड़ में आंशिक असर, CAA और NRC के खिलाफ लगे नारे
इस दौरान कुछ ही दुकानें बाजारों में बंद हुईं.

महेश परिहार, झालावाड़: भीम आर्मी भारत एकता मिशन के बैनर तले आज झालावाड़ जिले में भी बंद का आंशिक असर देखने को मिला. इस दौरान भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने शहर भर में जुलूस निकालते हुए सीएए, एनआरसी के मुद्दे पर केंद्र सरकार के द्वारा पारित करवाए गए कानून का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया और जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा.

भीम आर्मी भारत एकता मिशन के बैनर तले आज झालावाड़ जिले में बुलाए गए बंद का काफी कम असर देखने को मिला. इस दौरान कुछ ही दुकानें बाजारों में बंद हुईं, तो वहीं भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने शहर भर में जुलूस निकालते हुए मिनी सचिवालय स्थित जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे, जहां पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया गया.

इसके बाद भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग को ज्ञापन भी सौंपा, जिसमें पदोन्नति में आरक्षण सरकारी नौकरियों में आरक्षण सहित सीएए, एनआरसी के मामले को लेकर भी अपना विरोध जताते हुए ज्ञापन सौंपा. 

इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर भर में पुलिस लगातार गश्त कर रही थी तो वहीं जिला कलेक्टर स्पीड मिनी सचिवालय पर भी पुलिस ने पुलिस जाब्ता तैनात किया हुआ था.