close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भिवाड़ी: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध हथियार बेचने वाले 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

राजस्थान हरियाणा सहित कई राज्यो में ये तस्कर हथियार सप्लाई कर चुके हैं और कई बड़े अपराधियों से इनके तार जुड़े होने की संभावना जताई जा रही है. 

भिवाड़ी: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अवैध हथियार बेचने वाले 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

भिवाड़ी: खुशखेड़ा थाना पुलिस ने अवैध हथियारों को बेचने की फिराक में घूम रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 7 देशी कट्टे, एक पिस्टल सहित 7 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. हथियारों के इस जखीरे के पकड़े जाने के बाद खुशखेड़ा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. 

पकड़े गए आरोपी पूर्व में भी हथियारों की तस्करी के मामले में जेल की हवा खा चुके हैं. भिवाड़ी में कुछ दिन पूर्व महेश जोशी नामक युवक ने खुद को गोली मारने के बाद रची साजिश में भी इन आरोपियों ने उसे हथियार सप्लाई किये थे. इसके अलावा राजस्थान हरियाणा सहित कई राज्यो में ये तस्कर हथियार सप्लाई कर चुके हैं और कई बड़े अपराधियों से इनके तार जुड़े होने की संभावना जताई जा रही है. 

एएसपी नाजिम अली ने बताया कि खुशखेड़ा थानाधिकारी को सूचना मिली थी कि दो संदिग्ध युवक बाइक पर टपूकड़ा से बुढ़िबाबल की तरफ जा रहे है. पुलिस ने पीछा कर उन्हें इंडस्ट्रियल एरिया में जा पकड़ा जब इनसे पूछताछ की तो बाइक चालक ने अपना नाम आशीष निवासी टपूकड़ा व बाइक पर पीछे बैठे शख्स ने अपना नाम जावेद निवासी टपूकड़ा बताया. जब इन दोनों की तलाशी ली गई तो इनके पास से अवैध हथियारों का जखीरा बरामद हुआ. गौरतलब है कि इससे पूर्व में भी टपूकड़ा पुलिस ने अवैध हथियारों की तस्करी रोकने के लिए 13 अवैध हथियार बरामद कर कई तस्कर पकड़े थे.