Jaipur: बड़ी नकबजनी गैंग का हुआ पर्दाफाश, 10 वारदात की कबूल

राजधानी जयपुर की हरमाड़ा थाना पुलिस (Jaipur Police) को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने नकबजनी गैंग का पर्दाफाश कर तीन शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है तो वहीं एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध किया है. 

Jaipur: बड़ी नकबजनी गैंग का हुआ पर्दाफाश, 10 वारदात की कबूल
आरोपी गणेश सैनी, छितर मल चौधरी दिनेश वर्मा को किया गिरफ्तार.

प्रदीप सोनी, चौमूं: राजधानी जयपुर की हरमाड़ा थाना पुलिस (Jaipur Police) को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने नकबजनी गैंग का पर्दाफाश कर तीन शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है तो वहीं एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध किया है. थानाधिकारी चेनाराम बेडा ने बताया आरोपी गणेश सैनी, छितरमल चौधरी और दिनेश वर्मा को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए तीनों आरोपियों (Accused) ने इलाके में 10 नकबजनी की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है. 

तीनों आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. पूछताछ में कई अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है. वहीं, इस गिरोह से जुड़े अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी दिन में बाइक पर बैठकर लोहा मंडी इलाके (Loha Mandi area) में सूने मकानों की रैकी करते और रात के समय मौका देख कर चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. इलाके में बढ़ रही चोरी की वारदात को रोकने के लिए पुलिस की विशेष टीम का गठन किया गया था.

टीम ने मुखबिर की सूचना मिलने पर इन तीनों लोगों को दबोच लिया. आरोपियों के कब्जे से एक बाइक भी बरामद की है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए तीनों आरोपी नशे का सेवन करते हैं और अपनी नशे की लत को पूरा करने के लिए ही चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. चोरी के सामान को सस्ते दामों पर बेचते और उसके बाद मादक पदार्थ खरीद कर अपने शौक पूरे करते थे.

ये भी पढ़ें: Rajasthan में Tax चारों पर जांच एजेंसियां का शिकंजा, DGGI ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार