बीकानेर: घर में घुसकर लोगों ने की युवक की पीट-पीट कर हत्या, मामला दर्ज

खबर के मुताबिक श्रीगंगानगर के हिंदुमलकोट थाना क्षेत्र में 35 वर्षीय युवक का नाम बस्तीराम नायक था जिसकी लोगों ने हत्या कर दी. 

बीकानेर: घर में घुसकर लोगों ने की युवक की पीट-पीट कर हत्या, मामला दर्ज
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है

श्रीगंगानगर/हरनेक सिंह: प्रदेश के श्रीगंगानगर जिले में खूनी संघर्ष लगातार जारी है. पिछले एक सप्ताह में चार से अधिक बड़ी घटनाएं घटित हो चुकी है. लगातार हो रही आपराधिक घटनाओ को देखकर लगता है की पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है. देर रात घटित हुई घटना हिंदुमलकोट थाना क्षेत्र की है जहा कुछ लोगों ने एक 35 वर्षीय युवक की पीटपीट कर हत्या कर दी है. हालांकि मामला अवैध संबंधो का बताया जा रहा है, लेकिन फ़िलहाल पुलिस कुछ भी बताने से साफ इंकार कर रही है. वहीं तीन मामलो में पुलिस अभी आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है.

खबर के मुताबिक श्रीगंगानगर के हिंदुमलकोट थाना क्षेत्र में 35 वर्षीय युवक का नाम बस्तीराम नायक था जिसकी लोगों ने हत्या कर दी. हत्या के कारणों पर पुलिस कैमरे पर तो बताने से बच रही है, लेकिन प्राथमिक जानकारी के अनुसार हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई है. हिंदुमलकोट थाना प्रभारी मजीद खान ने बताया की सुबह साढ़े तीन बजे के करीब पुलिस को फोन पर सुचना मिली थी की खंखा गांव में झगड़ा हो गया. 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बस्तीराम को हिंदुमलकोट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती करवाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल में रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान बस्तीराम को मौत हो गई. थानाधिकारी ने बताया की बस्तीराम नायक रात को कृष्णलाल नायक के घर में घुसा जिसके बाद कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट की जिसमें वह घायल हो गया था. 

वहीं अवैध संबधों के बारे में पुलिस अभी खुलकर तो नहीं बता रही, लेकिन मृतक के भाई घटनाक्रम के बारे में कुछ अलग ही बता रहे है. हालांकि घटना के संबध में मृतक बस्तीराम नायक के पिता ने हिंदुमलकोट थाना में मुकदमा दर्ज करवाया है जिस पर पुलिस जांच शुरू की है. फिलहाल मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है.