बीकानेर: तड़के सुबह श्रीडूंगरगढ़ में ट्रक और वैन के बीच भीषण हादसा, 6 की मौत

हादसा सुबह के वक्त हुआ. दो वाहनों के बीच हुई भिड़ंत में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 5 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन अस्पताल में 2 अन्य लोगों की भी मौत हो गई.

बीकानेर: तड़के सुबह श्रीडूंगरगढ़ में ट्रक और वैन के बीच भीषण हादसा, 6 की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

श्रीडूंगरगढ़: बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में बुधवार सुबह सुबह दो वाहनों के बीच भीषण भिड़ंत हो गई. इस भिड़ंत में मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई. जिसके बाद अन्य घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. बता दें, हादसा 14 नवंबर की सुबह बीदासर रोड पर धर्मास के पास हुआ. हालांकि, अब तक हादसा होने के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हादसा सुबह के वक्त हुआ. दो वाहनों के बीच हुई भिड़ंत में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 5 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन अस्पताल में 2 अन्य लोगों की भी मौत हो गई. मृत्को में दो महिलाओं समेत चार अन्य शामिल. बताया जा रहा है कि ट्रक और वैन के बीच ये भिड़ंत हुई थी जिसमें मृत्कों की संख्या बढ़ कर 6 हो गई है. 

आपको बता दें, श्रीडूंगरगढ़ थानाधिकारी प्रदीप चारण घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और घटना की जांच कर रहे हैं लेकिन अब तक उनके द्वारा घटना को लेकर कुछ नहीं बताया गया है. फिलहाल प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक हादसा ट्रक और वैन की टक्कर के कारण हुआ. हादसा इतना भीषण था कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया. हालांकि, अन्य तीन घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.