close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीकानेर: कॉलेज छात्रा की मौत मामले में स्टूडेंट्स ने किया प्रदर्शन, पुलिस पर लगाया यह आरोप

दूसरी तरफ मामले ने तुल पकड़ लिया है. सभी कॉलेज के छात्रों ने सड़क पर विरोध शुरू कर दिया है और मृतक छात्रा को न्याय दिलाने की मांग की. 

बीकानेर: कॉलेज छात्रा की मौत मामले में स्टूडेंट्स ने किया प्रदर्शन, पुलिस पर लगाया यह आरोप
फाइल फोटो

बीकानेर, रोनक व्यास: राजस्थान के बीकानेर के एमएस कॉलेज की छात्राओं ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए शुक्रवार को जैसलमेर नेशनल हाईवे पर जाम लगाकर हंगामा कर दिया. कॉलेज की छात्राओं के द्वारा साथी छात्रा के साथ मौत के मामले को लेकर शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया गया. उनका आरोप है कि इतने दिन बीत जाने बाद भी गिरफ्तारी नहीं की गई है तो वहीं पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है और बाकी पहलुओ की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. 

दूसरी तरफ मामले ने तुल पकड़ लिया है. सभी कॉलेज के छात्रों ने सड़क पर विरोध शुरू कर दिया है और मृतक छात्रा को न्याय दिलाने की मांग की. बीजेपी भी इस मामले को लेकर विरोध पर उतर आई हैं. बीजेपी ने शुक्रवार को प्रदेश व्यापी धरने के दौरान बीकानेर में किए प्रदर्शन में इस मामले को उठाया और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार की बात कही.

गौरतलब है कि 3 दिन पहले लूणकरणसर के पास एक युवती का नहर में तैरते हुए शव मिला. जिसके बाद युवती के परिजनों ने पुलिस थाने में युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर नहर में फेंकने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया. जिसको लेकर शुक्रवार को महाविद्यालय की छात्राओं ने दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर छात्रा को न्याय दिलाने की मांग को लेकर जैसलमेर नेशनल हाईवे पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की.