close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बीकानेर: ट्रॉली और गाड़ी के बीच भीषण भिड़ंत, 2 की मौत, 3 घायल

धन्नासर के पास ट्रॉली और इनोवा की टक्कर हो गई जिसमें रचना त्रिवेदी और बच्चे आरव अग्रवाल की मौत हो गई जबकि सचिन त्रिवेदी, संध्या त्रिवेदी, सपना अग्रवाल और विहान अग्रवाल घायल हो गए जिनका रावतसर के चिकित्सालय में उपचार चल रहा है. 

बीकानेर: ट्रॉली और गाड़ी के बीच भीषण भिड़ंत, 2 की मौत, 3 घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर

हनुमानगढ़: जिले के रावतसर में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में दो जनों की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए. हादसा रावतसर थानान्तर्गत धन्नासर गांव के पास हुआ जिसमें जयपुर निवासी रचना और बच्चे आरव की मौत हो गई. मृतक रचना की आज शादी की सालगिरह भी थी और इसी उपलक्ष में जयपुर निवासी सचिन अग्रवाल अपने और त्रिवेदी परिवार के साथ अमृतसर जा रहा था. 

इसी दौरान धन्नासर के पास ट्रॉली और इनोवा की टक्कर हो गई जिसमें रचना त्रिवेदी और बच्चे आरव अग्रवाल की मौत हो गई जबकि सचिन त्रिवेदी, संध्या त्रिवेदी, सपना अग्रवाल और विहान अग्रवाल घायल हो गए जिनका रावतसर के चिकित्सालय में उपचार चल रहा है. 

वहीं हनुमानगढ़ के भादरा में भी शनिवार को एक भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ. हालांकि, पुलिस द्वारा फिलहाल हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.