कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार टीकाराम जुली का कांग्रेस पदाधिकारियों ने किया भव्य स्वागत
Advertisement

कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार टीकाराम जुली का कांग्रेस पदाधिकारियों ने किया भव्य स्वागत

मंत्री टीकाराम जूली (Tikaram Juli) ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत (CM Ashok Ghelot) के नेतृत्व में सरकार ने तीन साल में अच्छा कार्य किया है.

जनता विकास के नाम पर वोट करेगी.

Churu: राजस्थान के चूरू (Churu News) जिले की सुजानगढ़ तहसील में सालासर कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) बनने के बाद पहली बार टीकाराम जुली का स्वागत किया गया. जयपुर से नोखा जाते समय सालासर रोड़ पर स्थित एक शोरूम पर कांग्रेस पदाधिकारी प्रदीप तोदी व पूर्व उपसभापति बाबूलाल कुलदीप के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने साफा-माला पहनाकर और शाल ओढ़ाकर टीकाराम जुली का स्वागत किया.

इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए मंत्री टीकाराम जूली (Tikaram Juli) ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत (CM Ashok Ghelot) के नेतृत्व में सरकार ने तीन साल में अच्छा कार्य किया है. पिछले तीन सालों में मुख्यमंत्री द्वारा  विकास के काफी काम किए गए हैं और आगे भी आने वाले दो सालों तक विकास के आयाम स्थापित किए जाएंगे.

यह भी पढ़ेंः कोहरे में नहीं थमेगी Train की रफ्तार, उत्तर पश्चिम रेलवे ने किए ये विशेष इंतजाम

इसी के साथ मंत्री ने कहा कि सरकार एक बार फिर रिपीट होगी क्योंकि जनता विकास के नाम पर वोट करेगी. इस दौरान शुभम तोदी, पार्षद मुकुल मिश्रा, बजरंग सेन, कन्हैयालाल माली, अंकित पुजारी, सरपंच कन्हैयालाल शर्मा लोढसर, रामजीलाल पुजारी सहित अन्य कांग्रेस (Congress) जन मौजूद रहे. 

इसी के चलते ग्राम पंचायत लोढसर के सरपंच कन्हैया लाल शर्मा, सरपंच भीमसर लूणाराम के नेतृत्व में बजरंग सेन, मुकुल मिश्रा, अनुज शर्मा, सांवत राम प्रजापत, जगदीश स्वामी, पूनमचंद मेघवाल, अशौक सिसोदिया, प्रेम चंद सिसोदिया ने भी माला पहनाकर मंत्री टीकाराम जूली का स्वागत किया.

Trending news