Bikaner: कोरोना में किए बेहतरीन प्रबंधन, जिला कलेक्टर रहे नमित मेहता का हुआ सम्मान
Advertisement

Bikaner: कोरोना में किए बेहतरीन प्रबंधन, जिला कलेक्टर रहे नमित मेहता का हुआ सम्मान

बीकानेर में जिला कलेक्टर रहे नमित मेहता के प्रबंधन की तारीफ़ देश में हुई 

बीकानेर के नोखा में आज नमित मेहता का का स्वागत किया गया.

Bikaner: कोरोना की पहली दस्तक गयी नहीं थी  कि एक दूसरी लहर ने ऐसी दस्तक देख कर हर कोई हैरान रह गया ऐसे में बीकानेर में जिला कलेक्टर रहे नमित मेहता के प्रबंधन की तारीफ़ देश में हुई ओर आज भी उनके पाली कलेक्टर बनने के बाद भी बीकानेर आज भी लोग उनके काम को याद कर रहे है बीकानेर के नोखा में आज नमित मेहता का का स्वागत किया गया.

बीकानेर के नोखा शहर में आज रामजस धारणिया परिवार द्वारा पूर्व जिला कलेक्टर नमित मेहता का सम्मान किया गया. सम्मान कार्यक्रम में रामजस धारणीया, राजाराम धारणिया, नगर पालिका अध्यक्ष नारायण झवर, ईश्वर चंद बेद, किशनलाल कांकरिया, शिवकरण डेल, हरिराम धारणिया, भेरूलाल मंडा, मांगीलाल मंडा, घनश्याम धारणिया, सीताराम मंडा, सीताराम धारणिया, रवि प्रकाश सोनी, डॉ अशोक धारणिया, धीरज धारणिया एवं देवेंद्र धारणिया आदि ने स्वागत किया. 

यह भी पढ़ें : Bikaner: ग्रामीण क्षेत्र के दौरे पर रहे जिला कलक्टर, सुनी आमजन की समस्याएं

कार्यक्रम में पूर्व जिला कलेक्टर  मेहता द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा की गई. पूर्व जिला कलेक्टर मेहता ने बीकानेर की गंगा जमुनी संस्कृति की तारीफ करते हुए कहा कि बीकानेर से भी  बहुत प्रेम और सत्कार मिला इसके लिए मैं हमेशा बीकानेर वासियों का ऋणी रहूंगा. अंत में अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के राष्ट्रीय सचिव डॉ अशोक धारणिया ने धन्यवाद ज्ञापित किया.

Reporter:  Rounak Vyas

Trending news