Bikaner: गंगाशहर इलाके में गिरी निर्माणधीन इमारत, 3 की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल

डीएम ने बताया कि तीन की मौत हुई है और 6 का इलाज हॉस्पिटल में जारी है. जबकि निगम की जमीन पर निर्माण कार्य किया जा रहा था, जिसकी जांच की जाएगी.

Bikaner: गंगाशहर इलाके में गिरी निर्माणधीन इमारत, 3 की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल
इमारत गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bikaner: बीकानेर के गंगाशहर इलाके में निर्माणाधीन इमारत भरभराकर गिर गयी. यहां पिछले कई दिनों से इमारत में निर्माण कार्य चल रहा था. इमारत दो फ्लोर की थी, जिसका ऊपर के माले गिर पड़े. बड़ी बात ये थी कि जब इमारत ढही उस दौरान 8 लोग इमारत में काम कर रहे थे, जिनको रेस्क्यू के साथ हॉस्पिटल पहुंचाया गया.

हालांकि, इसमें से तीन लोगों की मौत हो गई और 6 का इलाज जारी हैं. जानकारी के अनुसार, शहर का बड़ा शराब का ठेका इस जगह पर खुलना था. फिलहाल एसडीआरएफ (SDRF), पुलिस और निगम की टीमें मोके पर पहुंचकर कई घंटों के बाद हालात पर काबू पाया.

वहीं. शहर के तीन थानों की पुलिस, जिला कलेक्टर नमित मेहता मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. इधर, डीएम ने बताया कि तीन की मौत हुई है और 6 का इलाज हॉस्पिटल में जारी है. जबकि निगम की जमीन पर निर्माण कार्य किया जा रहा था, जिसकी जांच की जाएगी.

घटना पर मेयर सुशीला कंवर ने दुख जताते हुए जांच को बात कही. जानकारी के अनुसार, पूरी घटना पास में मौजूद पेट्रोल पंप के सीसीटीवी में भी कैद हो गयी.

(इनपुट-रौनक व्यास)