Bikaner Khabar: खाजूवाला के वरिष्ठ अधिवक्ता पर हुआ जानलेवा हमला, मचा हड़कंप

अधिवक्ताओं ने कहा कि आगामी दो दिनों में आरोपी गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो बार एसोसिएशन की ओर से पुलिस थाना परिसर के आगे धरना प्रदर्शन किया जाएगा.

Bikaner Khabar: खाजूवाला के वरिष्ठ अधिवक्ता पर हुआ जानलेवा हमला, मचा हड़कंप
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Bikaner: जिले के खाजूवाला (Khajuwala) में देर रात एक अधिवक्ता पर गाड़ी में सवार होकर आए लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. घायल अधिवक्ता का पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार करवाया है और नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है. 

य़ह भी पढे़ं- Sri Ganganagar: देसी जुगाड़ दिलाएगा Corona से राहत, कुकर से बनेगी भाप

अधिवक्ता मनीराम जाखड़ ने बताया कि खाजूवाला के एक वरिष्ठ अधिवक्ता पर देर रात को कागजी फाइलों की बात को लेकर गाड़ी में सवार होकर आए कुछ व्यक्तियों के द्वारा लाठी-डंडों से हमला कर दिया गया, जिसकी वजह से अधिवक्ता भीम सिंह ढूकिया गंभीर रूप से घायल हो गये. 

य़ह भी पढे़ं- Sri Ganganagar: वार्ड नंबर 2 में Corona विस्फोट, प्रशासन ने घोषित किया कंटेनमेंट जोन

उनका सीएचसी में प्राथमिक उपचार कराया गया और पुलिस ने खाजूवाला के ही पवन गिला और एमपी सिंह सहित अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. घटना के बाद पुलिस थाना परिसर में बार एसोसिएशन के नेतृत्व में अधिवक्ता एकत्रित हुए और आक्रोश व्यक्त किया. 

क्या कहना है अधिवक्ताओं का
अधिवक्ताओं ने कहा कि आगामी दो दिनों में आरोपी गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो बार एसोसिएशन की ओर से पुलिस थाना परिसर के आगे धरना प्रदर्शन किया जाएगा. पुलिस ने पूरे मामले में तत्परता दिखाते हुए मामला दर्ज करते हुए कई स्थानों पर दबिश भी दी लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं.

Reporter- Tribhuwan Ranga