Bikaner News: परिजनों का शव लेने से इंकार, थाने के आगे प्रदर्शन
Advertisement

Bikaner News: परिजनों का शव लेने से इंकार, थाने के आगे प्रदर्शन

बीकानेर (Bikaner News) में 18 दिसंबर को बाजार का कहकर घर से निकले कालू थानाक्षेत्र के रांवासर निवासी युवक का शव आज राजियासर के पास नहर में तैरता मिला है.

ऑडियो क्लिप की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने मृतक का शव लेने से इंकार कर दिया.

Bikaner: राजस्थान के बीकानेर (Bikaner News) में 18 दिसंबर को बाजार का कहकर घर से निकले कालू थानाक्षेत्र के रांवासर निवासी युवक का शव आज राजियासर के पास नहर में तैरता मिला है. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दी तो परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त कर शव लेने से मना कर दिया. दरअसल मृतक हड़मानराम मेघवाल ने नहर में कूदने से पहले एक ऑडियो रिकॉर्ड करके अपने बहनोई को भेजा था. 

उस ऑडियो में हड़मानराम मेघवाल ने अपने ही गांव के दौलतराम पुत्र सुरजाराम जाट पर उसको फंसाने का आरोप लगाते हुए ऑडियो में अपने बहनोई को कहा कि मैं अपने दो बच्चों को छोड़कर जा रहा हूं मुझे सुरजाराम गोदारा के बेटे दौलतराम ने फंसा दिया है, मेरी लाश आपको राजियासर से लेकर नहर में लगे जाल में मिल जाएगी। मृतक ने रोते हुए कहा कि मैं एक घण्टे का मेहमान हूँ मेरे बच्चों की जिम्मेदारी आपकी ही है और दौलतराम को सजा जरूर दिलवाना. परिजनों ने शव लेने से इंकार करते हुए कालू थाने के आगे आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर विरोध किया.

यह भी पढ़ें: REET 2021 में फर्जीवाड़े पर हुई सियासत, नए साल में पद बढ़ाने की मांग मुद्दे को रखेगी जिंदा

ऑडियो क्लिप की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने मृतक का शव लेने से इंकार कर दिया और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर कालू थाने के आगे इक्कठा हो गए. परिजनों की मांग है कि जब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक वे शव नहीं लेंगे.

पहले हुई थी कालू थाने में गुमशुदगी दर्ज
18 दिसंबर को रांवासर निवासी हड़मानराम मेघवाल घर से बाजार जाने का कहकर निकला था जो 19 दिसम्बर तक वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने कालू थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई. गुमशुदगी के बाद लापता हड़मानराम को ढूंढने में परिजनों ने अपने स्तर पर खूब प्रयास किया परन्तु वो कहीं नहीं मिला. आज सुबह राजियासर पुलिस को नहर में तैरता एक शव मिला तो राजियासर पुलिस ने कालू पुलिस को फोटो भेजी परंतु शव का चेहरा सड़ चुका था तो कालू पुलिस परिजनों को लेकर राजियासर गई और परिजनों ने शव की शिनाख्त की.

Report: Tribhuvan Ranga

Trending news