रैलियों में हुए हमलों को लेकर VHP का सांकेतिक धरना, कलेक्ट्रेट का किया घेराव
Advertisement

रैलियों में हुए हमलों को लेकर VHP का सांकेतिक धरना, कलेक्ट्रेट का किया घेराव

 प्रदेश में करौली,जोधपुर ओर हनुमानगढ़ में पिछले दिनों हुई घटना के बाद राजनीति गरमाई हुई है, तो वही अब अलग अलग दल अपने अपने तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे है. 

हिंदू जागरण मंच

Bikaner: प्रदेश में करौली,जोधपुर ओर हनुमानगढ़ में पिछले दिनों हुई घटना के बाद राजनीति गरमाई हुई है, तो वही अब अलग अलग दल अपने अपने तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे है. ऐसे में बीकानेर में सोमवार को वीएचपी विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता सांकेतिक धरने पर बीकानेर के कलेक्ट्रेट के आगे सांकेतिक धरना देकर बैठ गए. 

यह भी पढ़ेः राजस्थान की जेलों में पुलिस ही नहीं शिक्षकों की संख्या भी बढ़ी, जानिए कारण

साथ ही, वीएचपी कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमले की निंदा भी की. वीएचपी की तरफ से किए जा रहे सांकेतिक धरने का समर्थन करने बीकानेर भाजपा और बजरंग दल सहित कई हिंदू संगठनों भी खुलकर सामने आए. जिसमें भाजपा अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह , बजरंग दल के दुर्गा सिंह सहित कई पदाधिकारी धरने का समर्थन करने पहुंचे.

इस मौके पर बजरंग दल नेता दुर्गा सिंह ने बताया कि, राजस्थान में लगातार हिंदुओं पर अत्याचार किया जा रहा है, रामनवमी के दिन करौली में जो रैली हुई थी, उसमें हमला किया गया. जोधपुर में हमला किया गया. हनुमानगढ़ के नोहर में हमला किया गया भीलवाड़ा में भरतपुर में लगातार ऐसी घटनाएं घटित हो रही है. 

यह भी पढ़ेः ज्ञानवापी मस्जिद एरिया में मिला शिवलिंग, कोर्ट ने तुरंत कहा- इसे सील करो

इसके विरोध में राजस्थान में 2 घंटे का आंदोलन विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के नेतृत्व में किया गया है धरना प्रदर्शन और अगर सरकार इस पर भी नहीं चेती तो आने वाले समय में हिंदू समाज एक होकर कठोर कदम उठाएगा जिसका गंभीर नतीजा सरकार को भुगतना पड़ेगा मुख्यमंत्री तुष्टिकरण का काम कर रहे हैं.

Reporter- Rounak vyas

Trending news