कपिल शर्मा शो में बीकानेर के सूफी गायक समीर खान, एलबम का किया प्रमोशन
X

कपिल शर्मा शो में बीकानेर के सूफी गायक समीर खान, एलबम का किया प्रमोशन

समीर खान 2006 में जीटीवी के म्यूजिकल रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप में विनर रहे थे. 

कपिल शर्मा शो में बीकानेर के सूफी गायक समीर खान, एलबम का किया प्रमोशन

Bikaner: राजस्थान के बीकानेर (Bikaner News) के रहने वाले सूफियाना गायक समीर खान (Sameer Khan) 23 और 24 अक्टूबर को कपिल शर्मा के शो (Kapil sharma Show) में आए. वे गजल गायक जगजीत सिंह (Jagjit Singh) को ट्रिब्यूटरी एलबम का प्रमोशन करने गए थे, जिसमे कई समकालीन बड़े गायक शामिल हैं, उनमें से सोनू निगम (Sonu Nigam) भी शो में साथ थे. 

समीर का हाल ही सिंगल गीत 'एक बेवफा' टिप्स कम्पनी ने यूट्यूब, स्पॉटीफ़ाय, गाना, अमेजन म्यूजिक आदि सारे म्यूजिकल प्लेटफॉर्म पर एक साथ रिलीज हुआ था और रिलीज होने के केवल दो दिन में यूट्यूब पर ही 65 लाख से ज़्यादा बार देखा गया है.

यह भी पढ़ें- Churu: राजवाला कुआं करवा चौक के पास हादसा, बाल-बाल बचे कई लोग

समीर खान 2006 में जीटीवी के म्यूजिकल रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप (Saregamapa Little Champ) में विनर रहे थे. उन्होंने बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्मों में गाने गाए हैं जिनमें रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की लाल रंग, जॉन इब्राहिम की रॉ, सूरज बड़जात्या ( राजश्री) के बैनर तले बनी फिल्म 'हम चार', सैयद अहमद अफजल के निर्देशन में बनी 'बारात कंपनी', आदि मुख्य फिल्मे हैं. कुमार तौरानी के निर्देशन में बने इस सॉन्ग को समीर ने गाया है, और इसके वीडियो में भी एक्ट किया है.

यह भी पढ़ें- राजकीय अस्पताल में भारी अवस्थाएं आई सामने, ना ही सफाई और ना ही बेड पर मिली चादर

आने वाली टिप्स की बड़ी फिल्मों में हमे समीर के गाए गीत सुनने को मिलेंगे, इसके अलावा वे टिप्स कंपनी के साथ अपने सोलो गाने लेकर भी आ रहे हैं. समीर गज़लों की दुनिया की प्रसिद्ध संगीतकार जोड़ी 'अली- गनी' के उस्ताद गनी भाई के बेटे हैं

Trending news