BJP की राजस्थान सरकार के खिलाफ जिला जनआक्रोश सभा, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन
Advertisement

BJP की राजस्थान सरकार के खिलाफ जिला जनआक्रोश सभा, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

भाजपा ने महंगाई, राज्य में महिलाओं और दलितों पर बढ़ते अत्याचार, सिंचाई पानी (Irrigation Water) की मांग सम्बन्धी ज्ञापन राज्यपाल के नाम कलक्टर को सौंपा. 

राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

Hanumangarh: राजस्थान सरकार के खिलाफ हनुमानगढ़ (Hanumangarh News) के जिला कलक्ट्रेट पर भाजपा हनुमानगढ़ ने जनआक्रोश सभा का आयोजन किया और सभा के बाद राज्यपाल (Governor) के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा. भाजपा ने महंगाई, राज्य में महिलाओं और दलितों पर बढ़ते अत्याचार, सिंचाई पानी (Irrigation Water) की मांग सम्बन्धी ज्ञापन राज्यपाल के नाम कलक्टर को सौंपा. 

इससे पूर्व आयोजित सभा में सर्वप्रथम जनरल विपिन रावत (General Bipin Rawat) को श्रद्धांजलि अर्पित की गई और जनरल रावत के निधन के कारण संक्षिप्त सभा का आयोजन किया गया. सभा में वक्ताओं ने कहा कि देश में सबसे महंगा पैट्रोल-डीजल (Petrol-diesel) और बिजली राजस्थान में है और राज्य की कांग्रेस सरकार (Congress Government) ही महंगाई के खिलाफ रैली का आयोजन कर रही है. सभा में पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद निहालचंद, पूर्व मंत्री डॉ. रामप्रताप, संगरिया विधायक गुरदीप शाहपीनी, पीलीबंगा विधायक धर्मेंद्र मोची, भाजपा एससी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष कैलाश मेघवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष बलवीर बिश्नोई आदि मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- Bikaner: खाजूवाला में चोरों का आतंक जारी, एक ही रात में 5 घरों में चोरी, लोग रात को जागने को मजबूर

जिलाध्यक्ष बलबीर बिश्नोई ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार (Corruption) में डूबी हुई है. किसानों से कर्ज माफी, युवाओं से रोजगार (Employment), किसानों (Farmers) को पूरा सिंचाई पानी, महिलाओं, दलित और आमजन की परेशानियों को दूर करने के वादों को सरकार भूल चुकी है. दो वर्ष से खाद्य सुरक्षा का पोर्टल बंद, पेट्रोल-डीजल पूरे देश में सबसे महंगा, बिजली सबसे महंगी, जिससे त्रस्त आमजन की जन भावनाओं की कद्र करते हुए आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने सड़क पर उतरकर जन आक्रोश रैली का आयोजन कर जिला कलेक्टर को महामहिम राज्यपाल महोदय के नाम ज्ञापन सौंपा.

यह भी पढ़ें- सारा ने साबित किया सफलता संसाधन की मोहताज नहीं, 13 साल की उम्र में बनी राज्य की बेस्ट जिम्नास्ट

12 तारीख को जयपुर (Jaipur News) में आयोजित होने वाली कांग्रेस (Congress) की रैली के सवाल पर जिलाध्यक्ष बलबीर बिश्नोई ने कांग्रेस पर महंगाई को लेकर दोगला चरित्र रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब पंजाब में कांग्रेस सरकार होने के बावजूद राजस्थान (Rajasthan News) से डीजल 15 रुपये सस्ता है तो क्या डीजल के दामों से महंगाई नहीं बढ़ती? उत्तर प्रदेश में जाकर कांग्रेस कहती है कि किसान का कर्ज माफ करेंगे तो राजस्थान के किसानों के कर्ज माफी के सर्टिफिकेट कांग्रेस वहां क्यों नहीं दिखाती? पूरे देश में सबसे महंगी बिजली वाला प्रदेश राजस्थान है तो क्या महंगी बिजली से महंगाई नहीं बढ़ती? तो प्रदेश की कांग्रेस सरकार से आमजन बुरी तरह त्रस्त है, और आज भारतीय जनता पार्टी ने अपना जन सरोकार निभाते हुए आमजन के हित में आज सड़कों पर उतरी है.
Report- Manish 

Trending news