समर्पण निधि अभियान को लेकर भाजपा की हुई बैठक
Advertisement

समर्पण निधि अभियान को लेकर भाजपा की हुई बैठक

भाजपा के समर्पण निधि अभियान की बैठक भाजपा के चुरू जिला संघठन प्रभारी रामगोपाल सुथार और क्षेत्रीय विधायक अभिनेश महर्षि के सानिध्य में बुधवार को विधायक कार्यालय ने सम्पन्न हुई.  बैठक का शुभारम्भ अतिथियों द्वारा पण्डित दीनदयाल उपाध्याय, श्यामाप्रसाद मुखर्जी एवम भारत माता की प्रतिमा क

समर्पण निधि अभियान को लेकर भाजपा की हुई बैठक

Ratangarh: भाजपा के समर्पण निधि अभियान की बैठक भाजपा के चुरू जिला संघठन प्रभारी रामगोपाल सुथार और क्षेत्रीय विधायक अभिनेश महर्षि के सानिध्य में बुधवार को विधायक कार्यालय ने सम्पन्न हुई. 

बैठक का शुभारम्भ अतिथियों द्वारा पण्डित दीनदयाल उपाध्याय, श्यामाप्रसाद मुखर्जी एवम भारत माता की प्रतिमा के आगे दीप प्रज्जवलन के साथ हुआ. कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा चुरू जिला संघठन प्रभारी रामगोपाल सुथार ने कहा कि बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की 21 सदस्य की टीम बनाकर बूथ को सशक्त बनाना है और पार्टी द्वारा चलाया जा रहा समर्पण निधि अभियान में कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को निष्ठा व समर्पण के साथ आगे आकर स्वैच्छिक धन का समर्पण करना चाहिए. 

यह भी पढ़ें: Leopard Terror: तीन भेड़ों की मौत, 6 गंभीर घायल, पहले भी कर चुका है वन्यकर्मियों पर हमला

समर्पण निधि अभियान के बीकानेर संभाग संयोजक क्षेत्रीय विधायक अभिनेश महर्षि ने कहा कि समर्पण निधि अभियान को सफल बनाने के लिए रतनगढ़ विधानसभा क्षेत्र के आठों भाजपा मंडलों पर सुनियोजित योजना के साथ सभी की भागीदारी सुनिश्चित करवाई जाए. इसके साथ ही बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं का समर्पण करवाने के लिए टीम बनाकर अभियान को गति प्रदान करनी है. इसको लेकर मण्डल स्तर पर जहां भी प्रवास और व्यक्तिगत संपर्क की आवश्यकता महसूस हो तो पार्टी के जिला संघटन प्रभारी से संपर्क किया जा सकता है. महर्षि ने अभियान के शत-प्रतिशत सफलता के लिए कार्यकर्ताओं से जिम्मेदारी के भाव के साथ कार्य करने का आह्वान किया. इस दौरान समर्पण निधी में भाजपा के गोरीसर, पड़िहारा, आबसर, चाडवास, छापर मण्डल ने 2-2 लाख रुपए की राशी एवम राजलदेसर मण्डल ने 5 लाख रुपये की राशी देने के आह्वान के साथ अभियान का शुभारम्भ किया. वहीं दूसरी और भाजपा पार्टी में नवनियुक्त युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, किसान मोर्चा, ओबीसी मोर्चा के अध्यक्षों का भाजपा के चुरू जिला संघठन प्रभारी रामगोपाल सुथार एवम क्षेत्रीय विधायक अभिनेश महर्षि ने दुपट्टा एवम माला पहनाकर स्वागत एवम अभिनन्दन किया. 

Reporter: Gopal Kanwar

Trending news