Dholpur: कोरोना संक्रमण के चलते मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा
Advertisement

Dholpur: कोरोना संक्रमण के चलते मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा

विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा द्वारा अपनी विधायक कार्यालय में आने वाले लोगों से कहा कि वह बिना मास्क ना आए और जो लोग मास्क लगाकर नही आए उनको मास्क लगाने या गमछे से मुंह ढकने की बोलते हुए दिखाई दिए.

कोरोना संक्रमण की संख्या बढ़ती जा रही है

Dholpur: कोरोना संक्रमण को लेकर लगातार रोगियों की संख्या बढ़ती जा रही है. जिस पर ताड़ी विधायक करण सिंह मलिंगा ने कहा कि वह लोगों से अपील की है की सभी लोग कोरोना अनुकूल व्यवहार करें. सरकार के लिए दिशा निर्देशों की पालना करें. 

मास्क लगाकर ही रहे. जब तक खतरा टल नहीं जाता तब तक राज सरकार की दी हुई गाड़ीलाइन की पालना हमें अपनी जिम्मेदारी से निभानी चाहिए. वहीं ऐसे में सैपऊ क्षेत्र के हाजीपुर गांव में बीते कल हुए धार्मिक कार्यक्रम में लोगों की भीड़ होने पर बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने जवाब दिया है कि वह कार्यक्रम में गए थे. जब उनके सामने कार्यक्रम में भीड़ नहीं थी. बाद में ग्रामीणों का जमावड़ा वहां हुआ होगा.

यह भी पढ़ें - Dholpur: घर-आंगन में बिखरी लाडो की मुस्कान, लड़कों से ज्यादा हुआ लड़कियों का अनुपात

फिर भी प्रशासन को ध्यान रखना चाहिए. लोगों से भी अपील है की वह मास्क लगाए बात करें तो. बीते कल से सैंपऊ उपखंड क्षेत्र में एक धार्मिक आयोजन आयोजन हुआ था. जिसमें बड़ी संख्या में लोगों की संख्या वहां पहुंची. इस कार्यक्रम में विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा भी गए थे. जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि मैं जब गया तब वहां कोई भीड़ नहीं थी. मेरे जाने के बाद वहां कितनी और क्यों भीड़ हुई यह मेरी जानकारी में नहीं है. मेरे सामने कोई भीड़ नहीं थी.

वहीं विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा द्वारा अपनी विधायक कार्यालय में आने वाले लोगों से कहा कि वह बिना मास्क ना आए और जो लोग मास्क लगाकर नही आए उनको मास्क लगाने या गमछे से मुंह ढकने की बोलते हुए दिखाई दिए.

Reporter: Bhanu Sharma

Trending news