उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ कार्यकर्ताओं से हुए रूबरू, कहा- राज्य में कानून व्यवस्थाएं बिगड़ती जा रही है
X

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ कार्यकर्ताओं से हुए रूबरू, कहा- राज्य में कानून व्यवस्थाएं बिगड़ती जा रही है

इस अवसर पर भाजपा नेता सत्यनारायण सहारण के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राठौड़ के यहां पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया.

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ कार्यकर्ताओं से हुए रूबरू, कहा- राज्य में कानून व्यवस्थाएं बिगड़ती जा रही है

Churu: आज राजस्थान विधानसभा (Rajasthan Vidhan Sabha) में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathod) निजी कार्य से अनूपगढ़ से चूरू (Churu News) जाते समय सरदारशहर में मेगा हाईवे पर कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए. इस अवसर पर भाजपा नेता सत्यनारायण सहारण के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP workers) ने राठौड़ के यहां पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया.

राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार (Congress Government) राजस्थान में हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है. राज्य में दिन-प्रतिदिन कानून व्यवस्थाएं बिगड़ती जा रही है. सरेआम अपराधी गतिविधियां राज्य में हो रही है. गहलोत सरकार (Gehlot Government) का आधे से ज्यादा समय चला गया. उसके बाद भी मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं किया गया. गहलोत (Ashok Gehlot) अकेले ही अनेक विभाग अपने कब्जे में लेकर कार्य कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- जानें कैसे बिना कोचिंग के REET में हासिल किये 142 अंक, लोगों के लिए बनी प्रेरणा

उपचुनाव (By election) में 2 सीटों पर हार को लेकर राठौड़ ने कहा कि इसका भाजपा मंथन करेगी. किस कारण कमी रही है, उसको पूरा करने का प्रयास किया जाएगा. चुरू जिले में चिकित्सा व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है. डेंगू (Dengue) ने पूरी तरह जिले में पांव पसार रखे हैं. जिससे अनेक मौसमी बीमारियों (Seasonal Diseases) के साथ डेंगू भी भारी पड़ रहा है. जिसको लेकर सरकार द्वारा कोई ठोस उपाय नहीं किए जा रहे हैं. 

केंद्र सरकार (Central Goverment) द्वारा पेट्रोल व डीजल (Petrol-Diesel) पर दीपावली पर एक्साइज ड्यूटी कम कर जनता को राहत दी, लेकिन राज्य की गहलोत सरकार ने जनता को कोई राहत नहीं दी है. केंद्र सरकार की अनेक योजनाओं को गहलोत सरकार द्वारा राज्य में लागू नहीं करने से आमजन अनेक योजनाओं से वंचित रह रहा है. 

यह भी पढ़ें- Sri Ganganagar में आयकर छापे का मामला, 50 करोड़ की कर चोरी उजागर

कार्यकर्ताओं द्वारा सरदारशहर (Sardarshahar News) विधानसभा से राठौड़ के चुनाव लड़ने के नारे लगाए गए. इस पर राठौड़ ने कहा कि अभी समय दूर है. कार्यकर्ताओं ने जिस गर्मजोशी से स्वागत किया उसके लिए उनका आभार एवं कार्यकर्ताओं से रूबरू होकर दीपावली (Diwali) की रामा श्यामा करते हुए दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी. 
Report- manoj Prajapat

Trending news