खबर का असर: प्री मानसून बारिश के कारण भरा पानी, प्रशासन हरकत में आया
Advertisement

खबर का असर: प्री मानसून बारिश के कारण भरा पानी, प्रशासन हरकत में आया

अर्जनसर कस्बे में लगातार तीन दिन से प्री मानसून की बारिश के कारण बाजार व नेशनल हाईवे पर पानी भर गया. जिसके कारण राहगीरों के साथ साथ गाड़ियों के भी ब्रेक लग गए. 

खबर का असर:  प्री मानसून बारिश के कारण भरा पानी, प्रशासन हरकत में आया

Lunkaransar: प्रदेश के हर वर्ग के साथ सामाजिक सरोकार निभाते हुए जी राजस्थान ने एक बार फिर ग्रामीणों को बड़ी राहत दिलाई. अर्जनसर कस्बे में प्री मानसून की बारिश से हुए जलमग्न गांव की खबर को जी राजस्थान ने प्रमुखता से दिखाया. जिसके बाद खबर का बड़ा असर देखने को मिला.

प्री मानसून पर खबर को प्रमुखता से दिखाने के साथ साथ प्रशासन की तैयारियों की पोल खोलने के बाद प्रशासन ने हड़कंप मच गया. स्थानीय प्रशासन द्वारा आनन फानन में देर रात से कार्य शुरू कर पानी को बाहर निकाला गया. जिससे आम आदमी ने राहत की सांस लेते हुए जी न्यूज राजस्थान का आभार जताया.

अर्जनसर कस्बे में लगातार तीन दिन से प्री मानसून की बारिश के कारण बाजार व नेशनल हाईवे पर पानी भर गया. जिसके कारण राहगीरों के साथ साथ गाड़ियों के भी ब्रेक लग गए. ऐसे में सोमवार को जी मीडिया ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाते हुए प्रशासन की पोल खोलकर रख दी. जिसके तुरन्त बाद प्रशासन हरकत में आया और रातों रात पानी निकासी किया गया. साथ ही नालों की सफाई के लिए मजदूरों को लगाकर कार्य को प्रारंभ कर दिया.

REPORTER- TRIBHUWAN RANGA

यह भी पढे़ं- पिता के नाम बेटी का एक ऐसा ख़त, जिसे पढ़कर किसी भी बाप की आंखों में आंसू आ जाएं

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

Trending news