Churu में भीषण सड़क हादसा, दंपति सहित 2 वर्षीय बच्ची की मौत
Advertisement

Churu में भीषण सड़क हादसा, दंपति सहित 2 वर्षीय बच्ची की मौत

राजलदेसर से निकलते ही एनएच 11 पर सामने से आ रही एक पिकअप से बाइक की टक्कर हो गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Churu: रतनगढ़ के राजलदेसर कस्बे के पास NH 11 पर हुए सड़क हादसे में दंपति सहित 2 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई है. प्राप्त जानकारी अनुसार परसनेऊ निवासी 22 वर्षीय मांगीलाल नायक बाइक पर सवार होकर अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ अपने गांव परसनेऊ जा रहा था.

यह भी पढ़ें- Bikaner के लूणकरणसर में आगजनी से तीन दुकानें जली, लाखों का हुआ नुकसान

इसी दौरान राजलदेसर से निकलते ही एनएच 11 पर सामने से आ रही एक पिकअप से बाइक की टक्कर हो गई, जिससे बाइक पर सवार 2 वर्षीय बच्ची प्रियंका की मौके पर ही मौत (Death) हो गई तथा 4 वर्षीय बच्चा अनिक व दोनों पति पत्नी को पिकअप चालक ने राजकीय चिकित्सालय (Government Hospital) पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उनका प्राथमिक उपचार कर गंभीर अवस्था में बीकानेर (Bikaner News) रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें- Bikaner में Corona का विस्फोट, एकसाथ सामने आए 10 नए पॉजिटिव मरीज

वहीं, देर रात 22 वर्षीय मंगलाराम और उसकी 20 वर्षीय पत्नी मंजू ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया तथा 4 वर्षीय बच्चे का बीकानेर के पीबीएम में इलाज जारी है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं, घटना की सूचना पर राजलदेसर पुलिस (Rajaldesar Police) मौके पर पहुंची तथा बच्ची के शव (Dead Body) को मोर्चरी में रखवाया. इस संबंध में अभी तक कोई मामला राजलदेसर पुलिस थाने में दर्ज नहीं हुआ है.

Trending news