छात्रा ने कहा- शिक्षक ने की ये गंदी हरकत, फिर हुआ ये सब
Advertisement

छात्रा ने कहा- शिक्षक ने की ये गंदी हरकत, फिर हुआ ये सब

नोहर के दीपलाना गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के शारीरिक शिक्षक पर छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप के बाद आज ग्रामीण भड़क गए और ग्रामीणों ने भारी संख्या में विद्यालय को घेर लिया.

स्कूल में पहुंचे परिजनों ने जमकर किया हंगामा.

Nohar: नोहर के दीपलाना गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के शारीरिक शिक्षक पर छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप के बाद आज ग्रामीण भड़क गए और ग्रामीणों ने भारी संख्या में विद्यालय को घेर लिया. जिसपर शारीरिक शिक्षक ओमप्रकाश ने अपने को कमरे में बन्द कर लिया. 

यह भी पढ़ें: Nohar: आयोजित बजट बैठक में मात्र 5 मिनट में पारित किया Budget

हंगामा बढ़ने पर तीन थानों गोगामेड़ी, नोहर और भादरा से पुलिस जाब्ता तैनात किया गया और ग्रामीणों से समझाइश की, लेकिन ग्रामीण शिक्षक को निलंबित करने और कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे. इस दौरान स्कूल विद्यार्थियों ने भी जमकर नारेबाजी की और धरना लगाया. करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने शारीरिक शिक्षक ओमप्रकाश और प्रधानाचार्य को सुरक्षित बाहर निकाला और शारीरिक शिक्षक को पुलिस गोगामेड़ी थाना लेकर आ गई.

आरोपित PTI को नोहर सीबीईओ वीर सिंह धनिया की रिपोर्ट पर शिक्षा विभाग बीकानेर के संयुक्त निदेशक तेजा सिंह गदराना ने निलंबन आदेश जारी किए हैं. निलंबन काल में आरोपित पीटीआई का मुख्यालय सीबीइओ कार्यालय श्रीकोलायत बीकानेर रहेगा. वहीं गोगामेड़ी एसएचओ बिशन सहाय ने बताया कि पीड़िताओं की शिकायत पर आरोपित पीटीआई ओम प्रकाश पर एससी एसटी एक्ट, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया. 

मामले की जांच भादरा पुलिस उपाधीक्षक सुनील झाझडिया कर रहे हैं. प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने पीटीआई पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपित पीटीआई ड्यूटी पर शराब के नशे में रहता है. छात्राओं से अभद्र व्यवहार करता है. वहीं ग्रामीणों ने बताया कि शारीरिक शिक्षक होने के बावजूद विद्यालय में खेल संबंधी कोई गतिविधि नहीं करवाता. ग्रामीणों ने कहा कि छात्राओं को शिक्षक ने जातिसूचक अपशब्द भी कहे. वहीं जांच अधिकारी डीएसपी सुनील झाझडिया ने बताया कि आरोपी पीटीआई पर पॉक्सो और एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. पूर्व में भी पीटीआई जहां सेवारत था, वहां से भी इसी तरह की शिकायतें मिली थी, जिसकी जांच विभाग स्तर पर चलने की जानकारी मिली है. 

Reporter: Manish Sharma 

Trending news