Phalodi के बाद अब Bikaner में Jail Break, नोखा उप कारागार से पांच बंदी फरार
Advertisement

Phalodi के बाद अब Bikaner में Jail Break, नोखा उप कारागार से पांच बंदी फरार

फलोदी जेल ब्रेक (Phalodi Jail Break) के बाद अब बीकानेर के नोखा उप कारागार से पांच बंदी फरार होने का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया. 

पुलिस (Bikaner Police) ने अपने सभी थानों को अलर्ट कर दिया है.

Bikaner : फलोदी जेल ब्रेक (Phalodi Jail Break) के बाद अब बीकानेर के नोखा उप कारागार से पांच बंदी फरार होने का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया. नोखा उप कारागार (Bikaner Jail Break) से रात करीब ढाई बजे पांच बंदी फरार हो गए. जिनका अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है. वहीं, उप कारागार की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवालिया निशान लगा दिया. जेल में सीसीटीवी कही नहीं है. हालांकि पुलिस (Bikaner Police) ने अपने सभी थानों को अलर्ट कर दिया है.

यह भी पढ़ें : Jaisalmer: फलोदी जेल ब्रेक कांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, कुल 3 कैदी चढ़े पुलिस के हत्थे

जेल प्रशासन (Jail administration) के अनुसार पीलीबंगा के वार्ड नंबर 22 निवासी सुरेश कुमार, हनुमानगढ़ के नावा गांव निवासी सलीम खान एवं खारिया गांव निवासी मनदीपसिंह एवं नोखा क्षेत्र के कुचौर आगुणी निवासी रतिराम एवं हरियाणा का सदलपुर निवासी अनिल पंडित रात करीब ढाई बजे नोखा जेल से फरार हो गए. 

fallback

फरार होने वालों में तीन हनुमानगढ़, एक हरियाणा व एक नोखा के जसरासर थाना क्षेत्र का है. पुलिस के मुताबिक इन बंदियों ने जेल के अंदर बनी एक खिड़की को तोड़ दिया और वहां से कंबल की रस्सी बनाकर उसी के सहारे बाहर निकल गए. एक के बाद एक कंबल को जोड़कर रस्सी बनाई गई थी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनील कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने सर्च शुरू कर दी है. जिले के सभी शहरी व ग्रामीण थानों को अलर्ट किया गया है.

यह भी पढ़ें : Rajasthan: जोधपुर की फलोदी जेल से 16 कैदी फरार, गार्ड की आंखों में डाल दिया लाल मिर्च

Trending news