Khajuwala: आपदा प्रबंधन मंत्री कर रहे खाजूवाला का दौरा, जन समस्याएं सुन समाधान का दिया आश्वासन
Advertisement

Khajuwala: आपदा प्रबंधन मंत्री कर रहे खाजूवाला का दौरा, जन समस्याएं सुन समाधान का दिया आश्वासन

आपदा प्रबंधन मंत्री गोविंदराम मेघवाल दो दिवसीय दौरे पर खाजूवाला विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे है. 

आपदा प्रबंधन मंत्री कर रहे खाजूवाला का दौरा

Khajuwala: आपदा प्रबंधन मंत्री गोविंदराम मेघवाल दो दिवसीय दौरे पर खाजूवाला विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे है. जहां पर उन्होंने विभिन्न ग्राम पंचायतों में पहुंचकर जन समस्याएं सुनी और लोगों से मिले. ऐसे में ग्रामीणों ने मंत्री को स्थानीय जन समस्याओं से अवगत करवाया. वहीं मंत्री ने समस्याओं का जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया और अधिकारियों से वार्ता की है.

यह भी पढ़ें - Bikaner News: शिक्षकों ने अपनी मांग को लेकर आंदोलन किया तेज, स्कूल पर की तालाबंदी

जन सुनवाई के दौरान ज्यादातर सिंचाई पानी को लेकर किसानों की मुख्य समस्याएं नजर आई. किसानों ने कहा कि आगामी फरवरी और मार्च महीने में सिंचाई पानी देकर खेतों में खड़ी फसलों को बचाया जाए. कैबिनेट मंत्री गोविंदराम मेघवाल ने किसानों के एक शिष्टमंडल से वार्ता करते हुए कहा कि खेतों में खड़ी फसलों को पानी के अभाव में जलने नहीं दिया जाएगा. फसलों को बचाना हमारी प्राथमिकता है उन्होंने सिंचाई विभाग के उच्च अधिकारियों से वार्ता भी की है.

यह भी पढ़ें - दूसरे दिन भी जारी है शिक्षकों की भूख हड़ताल, प्रशासन ने मूंदी आंख

मौके पर जल संसाधन खंड छतरगढ़ अधीक्षण अभियंता रामसिंह भी मौके पर मौजूद रहे. काफी देर तक हुई चर्चा के दौरान कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जयपुर में मुख्यमंत्री से मिलकर किसानों की मुख्य समस्याओं का जल्द समाधान करवाने के प्रयास किए जाएंगे. खेतों में खड़ी फसल को बचाने के लिए कैबिनेट मंत्री गोविंदराम मेघवाल ने प्रयास तेज कर दिए है उन्होंने कहा कि 28 जनवरी को बीबीएमबी बैठक है और प्रयास यह रहेगा कि आगामी तीन में से एक समूह चलाकर किसानों के खेतों में खड़ी फसलों को बचाया जाए.

Report: Tribhuvan Ranga

Trending news