Lesbian wedding: एक ही परिवार की दो लड़कियों में हुआ इश्क, घर से भागकर रचाई शादी
Advertisement

Lesbian wedding: एक ही परिवार की दो लड़कियों में हुआ इश्क, घर से भागकर रचाई शादी

चूरू के रतनगढ़ से दो लड़कियों की प्यार की कहानी सामने आई है. यह क्षेत्र की पहली लेसबियन शादी मानी जा रही है. 

Lesbian wedding: एक ही परिवार की दो लड़कियों में हुआ इश्क, घर से भागकर रचाई शादी

Churu: चूरू के रतनगढ़ से दो लड़कियों की प्यार की कहानी सामने आई है. इसमें एक युवती का अपनी बहन की ननद पर दिल आ गया और फिर दोनों के बीच दोस्ती की शुरुआत हुई. एक साल पहले दोनों ने एक दुजे को अपना दिल दे दिया और फिर साथ जीने मरने के कसमों वादों के साथ शादी भी कर ली. 

यह क्षेत्र की पहली लेसबियन शादी मानी जा रही है. दरअसल, हरियाणा की 22 वर्षीय युवती एक साल पहले रतनगढ़ में अपनी बहिन के ससुराल आयी थी, जहां उसकी दोस्ती 18 वर्षीय बहन की रिश्ते में ननद के साथ हो गई.

यह भी पढ़ें-Rajasthan Weather Report: प्रदेश में कड़ाके की सर्दी का दौर जारी, जानें अपने जिले का हाल

दोनों में मुलाकातों का दौर चला और नजदीकियां इतनी बढ़ी कि दोनों ने एक दुजे को दिल दे दिया. रतनगढ़ निवासी 18 वर्षीय युवती 12 नवंबर 2021 की रात को अपने घर से निकल गई और हरियाणा के आदमपुर मंडी निवासी 22 वर्षीय युवती के साथ फतेहाबाद में जाकर शादी भी कर ली और करीब दो माह तक हरियाणा के जींद में अपनी प्रेमिका के साथ रही. रतनगढ़ के पंडितपुर निवासी युवती के पिता ने थाने में बेटी के लापता होने की गुमशुदगी 14 नवंबर को दर्ज करवाई थी.

पुलिस ने जवान युवती के गायब होने के मामले को गंभीरता से लिया. दोनों को जब आज बुधवार को बरामद किया तो उनके प्यार के चर्चे आम हो गए. दोनों साथ रहने की जिद्द पर अड़ गई. रतनगढ़ निवासी 18 वर्षीय युवती ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि वह स्वतंत्र जीवन जीना चाहती है, वहीं हरियाणा निवासी 22 वर्षीय युवती ने कहा कि वह और उसकी प्रेमिका एक-दूसरे को प्यार करती है, साथ में रहना चाहती है.

यह भी पढें-Alwar Rape Case: BJP का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित किशोरी से मिलने जाएगा अस्पताल, नाबालिग की स्थिति गंभीर

हरियाणा निवासी युवती ने बताया कि उसकी बड़ी बहन का ससुराल रतनगढ़ के पंडितपुर क्षेत्र में है तथा वह करीब एक साल पहले यहां आई थी, तब उसकी मुलाकात युवती से हुई और धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ी तो वह और उसकी प्रेमिका अब एक साथ रहना चाहती हैं और इसी के चलते उन्होंने शादी कर ली. परिवार के साथ-साथ पुलिस और अधिकारियों ने दोनों को काफी समझाया लेकिन दोनों नहीं मानी और फिर पुलिस ने उन्हें स्वतंत्र जीवन के लिए थाने से भेज दिया.

Reporter- Gopal Kanwar

Trending news