विधायक ने पीडब्ल्यूडी कार्यालय का किया घेराव, सड़क निर्माण कार्य को लेकर आए सड़क पर
Advertisement

विधायक ने पीडब्ल्यूडी कार्यालय का किया घेराव, सड़क निर्माण कार्य को लेकर आए सड़क पर

 बीकानेर के लुणकरनसर से विधायक सुमित गोदारा का आज विरोध प्रदर्शन (Protest) देखने को मिला. जहां विधायक (MLA) खुद अपने कार्यकर्ताओं के साथ पीडब्ल्यूडी कार्यालय (PWD Office) पहुंचे और अधिकारियों का घेराव करते हुए विभाग के अधीन बनने वाली सड़कों के निर्माण की मांग रखी.

 विधायक (MLA) खुद अपने कार्यकर्ताओं के साथ पीडब्ल्यूडी कार्यालय (PWD Office) पहुंचे

Bikaner: बीकानेर के लुणकरनसर से विधायक सुमित गोदारा का आज विरोध प्रदर्शन (Protest) देखने को मिला. जहां विधायक (MLA) खुद अपने कार्यकर्ताओं के साथ पीडब्ल्यूडी कार्यालय (PWD Office) पहुंचे और अधिकारियों का घेराव करते हुए विभाग के अधीन बनने वाली सड़कों के निर्माण की मांग रखी. लम्बे समय से जिन सड़कों का निर्माण कार्य पेंडिंग है या जिनकी घोषणा हो चुकी है उनका कार्य नहीं होने से नाराज विधायक सुमित गोदारा ने आज बीकानेर के पीडब्ल्यूडी कार्यालय में विरोध करते हुए मांगो को पूरा करने की बात कही. वही इस विरोध और घेराव के साथ ही मुख्य अभियंता ने सड़क निर्माण की तिथि देते हुए आदेश दे दिए.

यह भी पढ़ें-  Churu: सरकारी सहायता के आधार पर आश्रय के लिए तरस रहे परिवार की कहानी

विधायक सुमित गोदारा ने कहा की लम्बे समय से काम नहीं हो रहा है ऐसे में सड़क निर्माण नहीं होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में जब तक निर्माण कार्य स्वीकृत नहीं होता और जो स्वीकृत हो गया है उसका काम जल्द शुरू नहीं किया गया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

Reporter- Raunak Vyas

Trending news