विवाहिता के मुंह में कपड़ा ठूंस कर सामुहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, तीन गिरफ्तार
Advertisement

विवाहिता के मुंह में कपड़ा ठूंस कर सामुहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, तीन गिरफ्तार

सोमवार को आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमाण्ड लिया जाएगा. डीवाईएसपी पूनम चौहान ने बताया कि मृतका के पति ने रणजीत और भीमसेन के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया था.

 विवाहिता के मुंह में कपड़ा ठूंस कर सामुहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, तीन गिरफ्तार

Pilibanga: विवाहिता के मुंह में कपड़ा ठूंस कर सामुहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले में रावतसर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. जांच अधिकारी डीवाईएसपी पूनम चौहान ने बताया कि रणजीत (पुत्र रामलाल नायक), संदीप कुमार (पुत्र पतराम नायक निवासी किकरालिया) और शीशपाल (पुत्र कृष्णलाल नायक निवासी चक हरिपुरा) को गिरफ्तार किया गया है.

सोमवार को आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमाण्ड लिया जाएगा. डीवाईएसपी पूनम चौहान ने बताया कि मृतका के पति ने रणजीत और भीमसेन के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया था. जिसमें प्रारंभिक जांच में भीमसेन का घटना स्थल पर नहीं होने सहित संलिप्तता नहीं पाई गई है. दूसरे आरोपियों ने प्रारम्भिक पूछताछ में बताया कि रणजीत और सन्दीप महिला के घर गये थे. सन्दीप ने घर के बाहर रखवाली करने का काम किया और रणजीत ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. वहीं महिला के शिशपाल के साथ भी संबध थे.

ये भी पढ़ें- Sangaria: नाबार्ड के मुख्य महाप्रबंधक ने किया 500 एमटी गोदाम का लोकार्पण

शिशपाल को रणजीत और संदीप के साथ संबंधों का पता चलने के बाद, शिशपाल ने महिला को फोन कर रणजीत से संबंध विच्छेद के लिए दबाव बनाने को कहा. महिला द्वारा रणजीत को नहीं छोड़ने पर शिशपाल ने महिला के पति को फोन कर पूरी बात बता दी. उसके बाद शिशपाल ने दोबारा महिला को फोन कर उसके पति को पूरी बात बताने की बात कही.

जिस पर महिला ने परेशान होकर घर में बने कुण्ड में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली.  डीवाईएसपी पूनम चौहान ने बताया कि संदीप और रणजीत को धारा 376 डी और 306 में गिरफ्तार किया गया है. वहीं आरोपी शिशपाल को धारा 306 में गिरफ्तार किया गया है. तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा. गौरतलब है कि रावतसर के निकटवर्ती गांव में तीन मार्च को एक विवाहिता के मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ सामुहिक रूप से दुष्कर्म कर हत्या करने का मामला महिला के पति ने दर्ज करवाया था. 

Report-Manish Sharma

Trending news