Napasar police action: 18 किलो 500 ग्राम अवैध डोडा-पोस्त सहित दो गिरफ्तार, गाड़ी की जब्त
Advertisement

Napasar police action: 18 किलो 500 ग्राम अवैध डोडा-पोस्त सहित दो गिरफ्तार, गाड़ी की जब्त

नापासर थाना पुलिस ने मंगलवार देर रात को नापासर बीकानेर रोड़ पर ए श्रेणी की नाकाबंदी के दौरान ऑपरेशन प्रहार के तहत एक सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी से साढ़े 18 किलो अवैध डोडा-पोस्त ले जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

मामले पर जानकारी देते हुए

Bikaner: नापासर थाना पुलिस ने मंगलवार देर रात को नापासर बीकानेर रोड़ पर ए श्रेणी की नाकाबंदी के दौरान ऑपरेशन प्रहार के तहत एक सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी से साढ़े 18 किलो अवैध डोडा-पोस्त ले जा रहे दो लोगों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस की बड़ी कार्रवाई की है. थानाधिकारी जगदीश पाण्डर ने बताया कि मंगलवार रात को डेढ़ बजे के करीब बीकानेर की ओर जा रही बोलेरो गाड़ी को रुकवाकर तलाशी ली, तो प्लास्टिक के कट्टों में 18 किलो 500 ग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद किया गया. गाड़ी में सवार व्यक्तियों से पूछताछ की तो कोई सन्तोषजनक जवाब नहीं मिलने पर ओमप्रकाश जाट निवासी गुसाइंसर व मांगीलाल विश्नोई निवासी 931 आरडी थाना बज्जू को गिरफ्तार कर अवैध डोडा पोस्त व गाड़ी को जब्त कर धारा 8/15 29 एनडीपीएस एक्ट 1985 में कार्रवाई की गई.

यह भी पढ़ेंः Lunkaransar: बालिकाओं ने दिया प्रतिभा का परिचय, महिला सरपंच ने किया खिलाड़ियों का हौंसला अफजाई
नापासर थानाधिकारी जगदीश पांडर ने बताया की जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार और ऑपरेशन प्रहार के तहत नापासर बीकानेर रोड पर बीती देर रात को एक बोलेरो गाड़ी को रोककर तलाशी ली गई. जिसमें 18 किलो 500 ग्राम अवैध डोडा व बोलेरा में दो व्यक्तियों सहित बोलेरा गाड़ी को जब्त किया. दोनो आरोपियों से पूछताछ जारी हैं, दोनो को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

Report: Tribhuvan Ranga

Trending news