ब्लैकमेलिंग का नया तरीका, Whatsapp पर न्यूड कॉलिंग कर मांगे लाखों

श्रीगंगानगर (Sriganganagar News) के सादुलशहर कस्बे में व्हाट्सअप पर न्यूड कॉलिंग करके ब्लैकमेलिंग करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

ब्लैकमेलिंग का नया तरीका, Whatsapp पर न्यूड कॉलिंग कर मांगे लाखों
प्रतीकात्मक तस्वीर

Sriganganagar : राजस्थान के श्रीगंगानगर (Sriganganagar News) के सादुलशहर कस्बे में व्हाट्सअप पर न्यूड कॉलिंग करके ब्लैकमेलिंग करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. गांव करड़वाला निवासी एक एडवोकेट यशपिंदर पाल सिंह ने पुलिस को शिकायत की है कि एक अज्ञात युवती ने न्यूड वीडियो कॉलिंग (Whatsapp Video Calling) कर उसे ब्लैकमेलिंग करते हुए एक लाख रुपयों की मांग की है. पुलिस ने एडवोकेट यशपिंदरपाल सिंह द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें- Covid प्रबंधन को लेकर BJP ने राजस्थान सरकार पर बोला हमला, कहा- CHC-PHC पर हो इलाज

एडवोकेट यशपिंदरपाल सिंह ने बताया कि सुबह वह अपने घर पर था कि उसके पास एक व्हाट्सप्प काल आयी जिसमें एक युवती नग्न अवस्था में थी, इस दौरान युवती ने काल रिसीव होते ही मोबाइल की स्क्रीन के स्क्रीनशॉट ले लिए और उसे दस दस हजार रुपये करके एक लाख रुपये देने की मांग (Blackmailing ) की. इस युवती ने एडवोकेट को बकायदा गूगल पे और पेटीएम के नंबर भी दिए. युवती के काल करने के बाद एडवोकेट के पास थोड़ी देर बाद एक अन्य युवक का फोन आया और इस युवक ने भी एडवोकेट को धमकी देकर रुपयों की मांग की. 

रुपये ना देने की एवज में उसे बदनाम करने की धमकी भी दी. फिलहाल पुलिस ने एडवोकेट द्वारा दी गयी रिपोर्ट के आधार पर महिला और अज्ञात शख्स का पता लगाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं. जिस नंबर से वीडियो कॉल और वॉइस कॉल कि उसकी जांच पड़ताल की जा रही है. युवती द्वारा दिए गए गूगल पे और पेटीएम के अकाउंट नंबर को भी ट्रेस करना शुरू कर दिया है. फिलहाल इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें- बढ़ते Covid संक्रमण को लेकर हालात चिंताजनक, BJP प्रवक्ता Ramlal Sharma ने रखी यह मांग