बीजेपी प्रदेश में विकास को पचा नहीं पा रही है : अमित चाचाण
Advertisement

बीजेपी प्रदेश में विकास को पचा नहीं पा रही है : अमित चाचाण

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की ओर से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के सरकारी आवास के बाहर अमर्यादित टिप्पणी लिखने के मामले की चौतरफा निंदा हो रही है. इस संबंध में नोहर विधायक अमित चाचाण ने एक बयान जारी कर घटना को निंदनीय बताया हैं.

 बीजेपी प्रदेश में विकास को पचा नहीं पा रही है : अमित चाचाण

REET PAPER LEAK NEWS: भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की ओर से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के सरकारी आवास के बाहर अमर्यादित टिप्पणी लिखने के मामले की चौतरफा निंदा हो रही है. इस संबंध में नोहर विधायक अमित चाचाण ने एक बयान जारी कर घटना को निंदनीय बताया हैं. विधायक ने बताया कि प्रजातंत्र में अपनी बात रखने का सबको अधिकार हैं. मगर इस प्रकार के अशोभनीय तरीके को विरोध के लिये प्रयोग करना कतई जायज नही हैं.

यहां भी पढ़ें: Rajasthan New Corona Guidelines : शादी समारोह को लेकर फिर नई गाइडलाइन्स

विधायक ने बताया कि राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में चहुंमुखी विकास हो रहा हैं. भाजपा इसी विकास को पचा नहीं पा रही हैं. उन्होंने बताया कि रीट का मामला राज्य सरकार के संज्ञान में आते ही मामले की SOG से जांच के आदेश दिये गये. राज्य सरकार की स्वच्छ और पारदर्शी पहल का परिणाम हैं कि पहली बार राज्य सरकार ने रीट पेपर लीक मामले की जांच एसओजी से कराने के आदेश दिये.  

यहां भी पढ़ें: REET Paper leak Case: REET पेपर मिलने का एक मात्र स्थान राजीव गांधी स्टडी सर्किल पोस्टर मामला, जानिए Details

विधायक ने कहा कि एसओजी पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही हैं. भाजपा पूरे मामले से ध्यान हटाने का प्रयास कर रही हैं.  विधायक अमित चाचाण ने प्रदेशाध्यक्ष गोविन्दसिंह डोटासरा के आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अमर्यादित तरीके से लिखे गये शब्दों को अनुचित ठहराया और कहा कि खिसीयानी बिल्ली खंभा नोचे की कहावत भाजपा कार्यकर्ताओं पर चरितार्थ हो रही हैं.

 

Trending news