RaiSinghNagar: दुकान पर बैठे दर्जी से सरे बाजार में मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
Advertisement

RaiSinghNagar: दुकान पर बैठे दर्जी से सरे बाजार में मारपीट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

रायसिंहनगर में दुकान के बाहर बैठकर कपड़े सिलने का काम करने वाले दर्जी के साथ पति-पत्नी और पुत्र ने मारपीट कर दी.

दर्जी से सरे बाजार में मारपीट

RaiSinghNagar: राजस्थान के रायसिंहनगर में दुकान के बाहर बैठकर कपड़े सिलने का काम करने वाले दर्जी के साथ पति-पत्नी और पुत्र ने मारपीट कर दी. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं घटना से आक्रोशित सिख समाज द्वारा बाजार के मुख्य मार्गों से रोष मार्च निकाला गया और पुलिस थाने का घेराव करते हुए धरना लगा दिया गया. धरने की सूचना मिलने पर पुलिस अनु विश्नोई धरना स्थल पर पहुंची और आक्रोशित लोगों से समझाइश की और आरोपी पर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया. वहीं मामले को लेकर पुलिस थाने में परिवाद दिया गया है. थाना प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में एक जने को शांतिभंग की आशंका में गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें - Raisinghnagar : चुनावी रंजिश में युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

रायसिंहनगर पुरानी धानमंडी में भादू भवन के निकट दुकान के बाहर बैठकर काम कर रहे दर्जी से मारपीट कर की गई. मारपीट करने वालों में पड़ौसी दुकानदार, दुकानदार की पत्नी और बेटा शामिल है. इस घटना से सिख समाज में रोष व्याप्त है. आक्रोशित लोगों ने पुलिस थाना के बाहर प्रदर्शन करके कार्रवाई करने की मांग की है. जानकारी के अनुसार भोले शंकर की हट्टी का दुकानदार दर्जी बलविन्द्र सिंह अपनी दुकान के बाहर बैठकर कपड़े सिलाई कर रहा था और इसी दौरान पड़ौसी दुकानदार श्यामसुन्दर, उसके बेटे मोहित और पत्नी ने बलविन्द्र पर हमला कर दिया और बलविन्द्र सिंह की पगड़ी नीचे फेंक दी गई.

यह भी पढ़ें - रायसिंहनगर पंचायत समिति प्रधान और पूर्व विधायक पहुंची गांव, माला पहनाकर किया गया स्वागत

इस घटना की सूचना मिलने पर हरकत में आई पुलिस ने दुकानदार श्यामसुन्दर को धारा 151 में गिरफ्तार कर लिया था. दर्जी की पगड़ी उतार कर उसकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले को लेकर सिख समाज एकजुट हो गया. समाज के लोगों ने कस्बे में रोष मार्च निकाल कर हमलावरों पर कार्रवाई करने की मांग की है. आक्रोशित लोगों ने पुलिस थाना के समक्ष भी प्रदर्शन करके कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

Report: Kuldeep Goyal

Trending news