Punjab Police के हैड कांस्टेबल के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, अफीम और लाखों रुपये बरामद
Advertisement

Punjab Police के हैड कांस्टेबल के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, अफीम और लाखों रुपये बरामद

हनुमानगढ़ में एसपी प्रीति जैन के निर्देशन में जिला स्पेशल टीम की आसूचना व सहयोग से संगरिया थानाक्षेत्र के गांव मालारामपुरा में पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार के तहत बड़ी कार्रवाही करते हुए 5.250 ग्राम अफीम (Opium) व 17.12 लाख रुपए सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

5 किलो 250 ग्राम अफीम और 1712100 रुपये बरामद

Hanumangarh : राजस्थान के हनुमानगढ़ में एसपी प्रीति जैन के निर्देशन में जिला स्पेशल टीम की आसूचना व सहयोग से संगरिया थानाक्षेत्र के गांव मालारामपुरा में पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार के तहत बड़ी कार्रवाही करते हुए 5.250 ग्राम अफीम (Opium) व 17.12 लाख रुपए सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें : गहलोत मंत्रिमंडल एवं मंत्रिपरिषद की बैठक में लिए गए कई अहम फैसले, विभिन्न सेवा नियमों में संशोधन पर लगी मुहर

जानकारी के अनुसार डीएसटी प्रभारी लखवीर सिंह को संगरिया थानाक्षेत्र के मालारामपुरा गांव में अफीम तस्करी की सूचना मिली थी. इसी आसूचना पर डीएसपी प्रशांत कौशिक, दिनेश राजौरा की अगुवाई में जंक्शन व संगरिया थाने की संयुक्त टीम ने डीएसटी टीम के साथ (Hanumangarh Police) मालारामपुरा गांव में मदन करीर उर्फ मदन गोपाल बिश्नोई की ढाणी पर रेड की तो मौके पर पंजाब पुलिस के हवलदार वरिंदर सिंह के कब्जे से 650 ग्राम अफीम और मदन करीर के कब्जे से 4.600 किलो अफीम व बिक्री के 17 लाख 12 हजार रुपए बरामद किए गए. 

आरोपित पंजाब पुलिस का हवलदार वरिंदर पाल संधू पंजाब के जालन्धर में तैनात है. कार्रवाही के दौरान मदन करीर का पुत्र व मामले का तीसरा आरोपी हवा सिंह मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश जारी है. दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर, तीनों आरोपियों पर संगरिया थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच पीलीबंगा सीआई इन्द्र कुमार को सौंप दी.

रिपोर्ट : मनीष शर्मा

यह भी पढ़ें : राजस्थान सरकार ने निकायों से मांगी नए पेट्रोल पंपों की जानकारी, 10 दिन में देनी होगी सूचना

Trending news