Sri Ganganagar : राजनीति की भेंट चढ़ गए दिव्यांग दंपति, CM से लगाई मौत की गुहार
Advertisement

Sri Ganganagar : राजनीति की भेंट चढ़ गए दिव्यांग दंपति, CM से लगाई मौत की गुहार

श्रीगंगानगर (Sri Ganganagar News) के गजसिंहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव 1 FFB में एक दंपत्ति इतना परेशान हो गया कि सीएम (CM Ashok Gehlot) को पत्र लिखकर ईच्छा मृत्यु की मांग रख दी. 

लाचार मंगत सिंह दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है.

Sri Ganganagar : राजस्थान के श्रीगंगानगर (Sri Ganganagar News) के गजसिंहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव 1 FFB में एक दंपत्ति इतना परेशान हो गया कि सीएम (CM Ashok Gehlot) को पत्र लिखकर ईच्छा मृत्यु की मांग रख दी. पीड़ित दंपति का आरोप है, कि पुलिस और ग्राम पंचायत लोहारा के सचिव ने मिलीभगत कर जबरन उसके सामने मकान बनवा लिया. जिससे उसके घर का रास्ता पूरी तरह से बंद हो गया है.

यह भी पढ़ें : Video: ध्वज पर संग्राम जारी, गोलमा देवी ने समर्थकों के साथ आमागढ़ मंदिर में की पूजा-अर्चना

पत्र में पीड़ित ने लिखा हैं, कि पुलिस प्रशासन और ग्राम विकास अधिकारी बजरंग शर्मा ने उनके घर के आगे दूसरे पक्ष का गैर-कानूनी रूप से मकान खड़ा करवा दिया. जिसके बाद उनके घर तक जाने वाला रास्ता बंद कर दिया गया है. अब घर से बाहर आने के लिए इस परिवार के पास न तो कोई रास्ता है और न ही कोई और विकल्प. 

जब पीड़ित दंपति न्याय के लिए गजसिंहपुर पुलिस (Sri Ganganagar Police) से गुजारिश की तो उल्टा पुलिस ने दंपति को ही थाने में कैद कर लिया. मकान के पीछे कृषि भूमि है, और यह परिवार दूसरे घर से होते हुए किसी तरह अपने घर में प्रवेश करते हैं. लाचार मंगत सिंह दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है. जब ज़ी मीडिया ने इस संबंध बात की तो जिम्मेदार अधिकारी पल्ला झाड़ते हुए नजर आए.

यह भी पढ़ें : Baran में भारी बरसात से बेकाबू हुए हालात, उफने नदी-नालों से कटा 100 गांवों का संपर्क

Trending news